• Home
  • Rajasthan News
  • Bhinmal News
  • Bhinmal - भीनमाल में एबीवीपी की जीनल त्रिवेदी अध्यक्ष, बाकी पैनल पर एनएसयूआई
--Advertisement--

भीनमाल में एबीवीपी की जीनल त्रिवेदी अध्यक्ष, बाकी पैनल पर एनएसयूआई

भीनमाल. कॉलेज में अध्यक्ष एबीवीपी की हीनल त्रिवेदी का विजयी जुलूस निकाला, जिसका जगह-जगह स्वागत हुआ। भीनमाल...

Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 03:46 AM IST
भीनमाल. कॉलेज में अध्यक्ष एबीवीपी की हीनल त्रिवेदी का विजयी जुलूस निकाला, जिसका जगह-जगह स्वागत हुआ।

भीनमाल कॉलेज में ये रहे परिणाम

पद नाम संगठन प्राप्त मत अंतर

अध्यक्ष जीनल त्रिवेदी एबीवीपी 542 110

उपाध्यक्ष किशनाराम एनएसयूआई 533 012

महासचिव जितेंद्र कुमार एनएसयूआई 525 003

सं. सचिव अंजली कुमारी एनएसयूआई 580 113

विजय प्रत्याशियों ने निकाला विजय जुलूस

चुनाव परिणाम की घोषणा होते ही एनएसयूआई व एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने प्रत्याशियों के साथ शहर में विजय जुलूस निकाला। भारी पुलिस जाब्ते के साथ एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने पहले जुलूस निकाला, इनका कांग्रेस कार्यालय पहुंचने पर जिलाध्यक्ष डॉ. समरजीतसिंह ने स्वागत किया। इसी तरह एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने भी शहर के प्रमुख मार्गो से होते हुए विजय जुलूस निकाला।

भीनमाल. जीनल त्रिवेदी, अध्यक्ष

आहाेर छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी का पैनल जीता, श्रवण माली बने अध्यक्ष

भास्कर न्यूज | आहोर

राजकीय महाविद्यालय में लगातार चौथे वर्ष एबीवीपी ने जीत हासिल की है। एबीवीपी के चारों प्रत्याशियों विजयी पाई है। अध्यक्ष पद के प्रत्याशी श्रवण माली ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी गोविंद मेघवाल निर्दलीय को चार मतों से पराजित किया। वहीं उपाध्यक्ष पद पर विनोद मालवीय ने 22 वोटों से जीत हासिल की। महासचिव पद पर रानिका कुमारी 47 मतों से विजयी हुई तो सचिव पद पर विक्रमकुमार 61 वोटों से विजयी हुए। आहोर कॉलेज की स्थापना के बाद से लगातार यहां एबीवीपी ने अपना कब्जा बरकरार रखा है। वहीं एनएसयूआई को हर बार यहां शिकस्त खानी पड़ी है। इस बार यहां अध्यक्ष पद के लिए चार उम्मीदवार मैदान में थे और चारों में ही कड़ा मुकाबला देखने को मिला।


एक मत की गड़बड़ी, कॉलेज प्रशासन ने लिया हल्के में

आहोर छात्र संघ चुनाव को लेकर गड़बड़ी होने का अंदेशा जताया जा रहा है। इसका खुलासा मतगणना के दौरान हुआ है। मतगणना के लिए मतपेटियां खोली गई तो उसमें से 403 मत प्राप्त हुए जबकि एक दिन पहले 402 विद्यार्थियों ने ही मतदान किया था। एक मत अधिक हाेने पर कुछ देर के लिए विद्यार्थियों ने आक्रोश भी जताया जिसे कॉलेज प्रशासन ने समझाइश करवाकर शांत करवा दिया। बाद में गड़बड़ी होने की आशंका के चलते विद्यार्थियों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया है। ज्ञापन में बताया कि मतदान के दिन 402 मत पड़े थे, लेकिन मतगणना के समय 403 मत सामने आ गए। कॉलेज प्रशासन ने इस मामले को हल्के में ही लिया है। उन्होंने ये ही तर्क दिया कि एक विद्यार्थी को अतिरिक्त मत पत्र जाने की गलती हो सकती है।

भीनमाल. अध्यक्ष के अलावा बाकी पैनल पर एनएसयूआई का कब्जा रहा। जिसकी खुशी मनाई।


उपाध्यक्ष पद के लिए दो बेलेट पत्र जारी हो गए थे..