• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bhinmal
  • डिस्कॉम शिविर का सोशल मीडिया पर प्रचार, नाम मात्र के उपभोक्ता आए
--Advertisement--

डिस्कॉम शिविर का सोशल मीडिया पर प्रचार, नाम मात्र के उपभोक्ता आए

डिस्कॉम की ओर से बुधवार को पंचायत समिति सभागार में आयोजित किया गया शिकायत निवारण शिविर फ्लॉप साबित हुआ।...

Dainik Bhaskar

Apr 19, 2018, 02:00 AM IST
डिस्कॉम शिविर का सोशल मीडिया पर प्रचार, नाम मात्र के उपभोक्ता आए
डिस्कॉम की ओर से बुधवार को पंचायत समिति सभागार में आयोजित किया गया शिकायत निवारण शिविर फ्लॉप साबित हुआ। प्रसार-प्रचार के अभाव में शिविर की सूचना उपभोक्ताओं तक नहीं पहुंच पाई ऐसे में शिविर में कुर्सियां खाली ही पड़ी रही। शिविर में मात्र कुछ ही लोग सम्मिलित हुए। पंचायत समिति में कुर्सियां लगाकर शिविर तो शुरू करवा दिया मगर मौके पर काफी देर तक डिस्कॉम के अधिकारी शिविर में पहुंचे ही नहीं है। शिविर में सांय 4 बजे जालोर से आए अधीक्षण अभियंता के साथ-साथ डिस्कॉम के स्थानीय अधिकारी पहुंचे।

सोशल मीडिया पर दी सूचना : डिस्कॉम के भीनमाल कार्यालय में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है यहां रोजाना दर्जनों की संख्या में उपभोक्ता अपनी शिकायत लेकर पहुंचते है मगर उनका समाधान न के बराबर होता है। ऐसे में अगर डिस्कॉम ने शिविर का अच्छे ढंग से प्रचार-प्रसार किया होता तो शिकायत निवारण शिविर में भारी संख्या में लोग पहुंचते। इस संबंध में जब अधिशासी अभियंता को पूछा गया तो उन्होंने सोशल मीडिया पर सूचना देने का हवाला देते हुए पल्ला झाड़ दिया।

शिविर में आई मात्र 18 शिकायतें : शिविर में मात्र 18 शिकायत ही आई जिसमें आलोक स्कूल के पीछे वॉल्टेज की कमी, वार्ड संख्या 15 से हीरालाल व मोहनलाल माली ने ओडो की गली में वॉल्टेज की कमी को लेकर समस्या बताई। जिस पर अधीक्षण अभियंता एवं अधिशासी अभियंता ने सिंगल फेज को थ्री फेज में बदलकर समस्या के निवारण का आश्वासन दिया।

इसी तरह वार्ड संख्या 15 के पार्षद पुखराज विश्नोई ने वार्ड 15 में रहवासीय मकानों एवं राजकीय प्राथमिक विद्यालय गौशाला रोड से गुजर रही 11केवी विद्युत लाइन को हटवाने की मांग की।

X
डिस्कॉम शिविर का सोशल मीडिया पर प्रचार, नाम मात्र के उपभोक्ता आए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..