• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Bhinmal News
  • पिछली बार शराब से भरी कार छोड़ भागा, इस बार कार समेत पकड़ा गया भीनमाल का तस्कर
--Advertisement--

पिछली बार शराब से भरी कार छोड़ भागा, इस बार कार समेत पकड़ा गया भीनमाल का तस्कर

सुमेरपुर थाना पुलिस ने शनिवार सुबह नाकाबंदी तोड़ कर भागे तस्कर रविंद्र उर्फ रवि विश्नोई निवासी पुनासा, भीनमाल को...

Dainik Bhaskar

Apr 22, 2018, 02:05 AM IST
पिछली बार शराब से भरी कार छोड़ भागा, इस बार कार समेत पकड़ा गया भीनमाल का तस्कर
सुमेरपुर थाना पुलिस ने शनिवार सुबह नाकाबंदी तोड़ कर भागे तस्कर रविंद्र उर्फ रवि विश्नोई निवासी पुनासा, भीनमाल को घेराबंदी कर रोजड़ा गांव की सरहद में पकड़ लिया। उसकी लग्जरी कार में चंडीगढ़ निर्मित विभिन्न अंग्रेजी ब्रांड की 513 बोतलें पुलिस ने बरामद की, जिसकी कीमत 5 लाख रुपए के करीब बताई जाती है। शराब से भरी कार लेकर यह नामी तस्कर गुजरात की ओर जा रहा है। गत 21 मार्च को भी पुलिस ने इसी तस्कर की लग्जरी कार के साथ चार लाख रुपए की शराब पकड़ी थी, लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग गया था। इसके खिलाफ शराब तस्करी व अन्य कई आपराधिक प्रकरण दर्ज है।

सुमेरपुर थाना प्रभारी सुमेरसिंह राठौड़ ने बताया कि शनिवार सुबह नेतरा गांव के पास पुलिस दल ने नाकाबंदी की तो आरोपी इनोवा कार लेकर भाग गया। पुलिस ने पीछा करते हुए रोजडा सरहद पर घेराबंदी की तो आरोपी रविन्द्र उर्फ रवि जाति बिश्नोई निवासी पुनासा थाना भीनमाल को इनोवा कार नंबर आरजे 12 यूसी 5161 के साथ पकड़ा। कार में हरियाणा निर्मित शराब की 513 बोतलें बरामद हुई, जिसकी करीब 5 लाख रुपये है। तस्कर को पकड़ने में हैड कानिस्टेबल श्रवणसिंह, कांस्टेबल रूपसिंह मीणा, भंवरलाल, जयपालसिंह एवं चालक मनोहरसिंह की विशेष भूमिका रही।

पिछली बार चकमा देकर भागा था आरोपी

आरोपी रविन्द्र उर्फ रवि बिश्नोई गत 21 मार्च 2018 को भी बांकली सरहद में पुलिस द्वारा पीछा करने पर करीबन 4 लाख रुपये की अवैध अंग्रेजी शराब से भरी हुई एर्टिगा कार को लावारिस हालात में छोड़कर रात्री में अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया था। मुलजिम द्वारा पुलिस को चकमा देने के लिए हर बार तस्करी उपयोग में ली जाने कार में अलग-अलग राज्यों की कई नंबर प्लेटें बदलकर उपयोग में ली जाती है। मुलजिम द्वारा हर माह करीब 50 से 60 लाख रुपए की अवैध शराब हरियाणा से गुजरात में तस्करी की जाती है, जिसके बारे में पूछताछ की जा रही है।

X
पिछली बार शराब से भरी कार छोड़ भागा, इस बार कार समेत पकड़ा गया भीनमाल का तस्कर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..