भीनमाल

--Advertisement--

चार साल से नहीं बन रही सड़क, दिनभर उड़ते हैं धूल के गुबार

शहर के वार्ड संख्या 3 में नीमगोरिया खेतलाजी मंदिर के पास स्थित मुख्य मार्ग पर इन दिनों धुल के गुब्बार उड़ने से...

Dainik Bhaskar

May 08, 2018, 02:15 AM IST
चार साल से नहीं बन रही सड़क, दिनभर उड़ते हैं धूल के गुबार
शहर के वार्ड संख्या 3 में नीमगोरिया खेतलाजी मंदिर के पास स्थित मुख्य मार्ग पर इन दिनों धुल के गुब्बार उड़ने से मार्ग पर रहने वाले को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पिछले चार वर्षों से इस मार्ग पर सड़क का निर्माण ही नहीं है इधर हाल ही में जलदाय विभाग द्वारा मार्ग पर पाइप लाइन बिछाने के बाद मिट्टी नहीं हटाने से परेशानी और बढ़ गई है। मौहल्लेवासियों के अनुसार दिनभर उड़ने वाली मिट्टी से खाना बनाना तक मुश्किल हो गया है। भीनमाल-पूनासा मुख्य मार्ग पर भी भारी मात्रा में मिट्टी जमी हुई है जिससे दिन में कई दुपहिया वाहन चालक दुर्घटना का शिकार होते है।

गौरतलब है कि नीमगोरिया मंदिर से जाकोब तालाब नाला तक सड़क मार्ग पिछले चार साल से बना ही नहीं है ऐसे में इस मार्ग पर भारी मात्रा में मिट्टी जमा होने से पैदल राहगीरों को आवागमन करन परेशानी का सबब बन गया है। मार्ग पर रहने वाले लोगों व दुकानदारों को दिनभर वाहनों के आवागमन के समय उड़ने वाले धुल के गुब्बार से परेशानी होती है। भागलभीम, दांतीवास, निम्बावास, पूनासा, किरवाला, नोहरा, थोबाऊ इत्यादि गांवों में जाने के लिए यह मुख्य मार्ग है पूर्व में यही से होकर बसों का आवागमन होता था।

श्रद्धालु होते हैं परेशान

इस मार्ग पर प्राचीन नीमगोरिया खेतलाजी का मंदिर स्थित है। मंदिर में दर्शन के लिए दूर-दराज से श्रद्धालु भी इसी मार्ग से आवागमन करते है ऐसे में उनको यहा पहुंचने पर मिट्टी के उड़ने वाली धुल से परेशानी झेलनी पडती है।

शहर के वार्ड संख्या 3 में नीमगोरिया खेतलाजी मंदिर के पास स्थित मुख्य मार्ग पर चार वर्षों से उपेक्षा का शिकार बना हुआ है भीनमाल-पूनासा मार्ग

भीनमाल. वार्ड संख्या 2 में लंबे समय से क्षतिग्रस्त भीनमाल-पूनासा मार्ग।

इनका कहना है



X
चार साल से नहीं बन रही सड़क, दिनभर उड़ते हैं धूल के गुबार
Click to listen..