• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bhinmal
  • दो बेटियों के साथ विवािहता की मौत की जांच के लिए भीनमाल में भील समाज ने किया प्रदर्शन
--Advertisement--

दो बेटियों के साथ विवािहता की मौत की जांच के लिए भीनमाल में भील समाज ने किया प्रदर्शन

Dainik Bhaskar

May 22, 2018, 02:15 AM IST

Bhinmal News - जेरण निवासी एक विवाहिता व उसकी दोनों पुत्रियों की मौत का राजफाश करने व पुलिस की ओर से दिया गया 5 दिन का आश्वासन...

दो बेटियों के साथ विवािहता की मौत की जांच के लिए भीनमाल में भील समाज ने किया प्रदर्शन
जेरण निवासी एक विवाहिता व उसकी दोनों पुत्रियों की मौत का राजफाश करने व पुलिस की ओर से दिया गया 5 दिन का आश्वासन समाप्त होने पर छठे दिन सोमवार को भील समाज के लोगों ने उपखण्ड अधिकारी कार्यालय व पुलिस थाने पर विरोध प्रदर्शन कर मामले को सुलझाने की मांग की। इस दौरान लोगों ने कहा कि पुलिस द्वारा 5 दिन का आश्वासन दिया गया था मगर मामले का राजफाश नहीं हो पाया है इस पर उपखण्ड अधिकारी दौलतराम चौधरी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

यह था मामला : जेरण निवासी सुजाराम भील की पुत्री पंखुदेवी (21) 13 मई को ननिहाल जा रहे अपने पिता के साथ अपने ससुराल जाने के लिए रवाना हुई थी उसके पिता ने पंखुदेवी को उसकी दोनों पुत्रियों के साथ जोगाऊ जाने के लिए सांय 4 बजे पूनासा गांव के बस स्टेंड पर छोड़ा था। इसके बाद वह मौखातरा चला गया। पंखुदेवी बस स्टेंड पर बस के इंतजार में 2 घंटे तक खड़ी और काफी इंतजार के बाद भी जोगाऊ के लिए बस नहीं आई तो अहमदाबाद में कार्यरत उसके पति को फोन पर सूचना देकर किसी को लेने के लिए भेजने को कहा। इस पर उसका जेठ अशोक कुमार शाम करीब 6 बजे पूनासा गांव के बस स्टेंड पर गया तो वहा पर पंखुदेवी नहीं मिली। अशोक ने पंखु के पिता सुजाराम को फोन कर सूचना दी कि पंखुदेवी पूनासा गांव के बस स्टेंड पर नहीं है। उसका मोबाइल भी स्वीच ऑफ आने लगा था। इसके बाद सोमवार को पंखु के जेठ अशोक कुमार पुत्र वीरमाराम भील ने स्थानीय थाने में पंखु की गुमशुदगी दर्ज करवाई। 15 मई को तीनों के शव जाकोब तालाब में तैरते हुए मिले थे। परिजनों ने मामले की जांच को लेकर पुलिस आश्वासन व विधायक की समझाईश के बाद 8 घंटे पश्चात शव को उठाया था।

भीनमाल. एसडीएम से वार्ता करते हुए भील समाज के लोग।

X
दो बेटियों के साथ विवािहता की मौत की जांच के लिए भीनमाल में भील समाज ने किया प्रदर्शन
Astrology

Recommended

Click to listen..