• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bhinmal
  • भीनमाल के वार्ड संख्या 2 में चार साल से नहीं बनी सड़क, दिनभर उड़ती धूल से मोहल्लेवासी परेशान
--Advertisement--

भीनमाल के वार्ड संख्या 2 में चार साल से नहीं बनी सड़क, दिनभर उड़ती धूल से मोहल्लेवासी परेशान

Dainik Bhaskar

Jun 07, 2018, 02:20 AM IST

Bhinmal News - स्थानीय वार्ड 2 के वार्डवासियों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर टूटी सड़क व नाली निर्माण करवाने की मांग की है।...

भीनमाल के वार्ड संख्या 2 में चार साल से नहीं बनी सड़क, दिनभर उड़ती धूल से मोहल्लेवासी परेशान
स्थानीय वार्ड 2 के वार्डवासियों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर टूटी सड़क व नाली निर्माण करवाने की मांग की है। ज्ञापन में बताया कि वार्ड में पिछले 4 साल से सड़क व नालियों का अभाव है जिसके लिए कई बार वार्ड पार्षद व नगरपालिका प्रशासन को अवगत करवाया गया है।

गत दिनों जलदाय विभाग द्वारा पाइप लाइन खोदने के बाद यहां हालात और बिगड़ गए है। पूरे दिन इस मार्ग पर भारी मात्रा में मिट्टी के गुबार उड़ते है। पाइप लाइन डालने के बाद इस मार्ग को रोलर की सहायता से सही नहीं किया गया है। ज्ञापन में बताया कि सड़क के दोनों तरफ नालियां बनी हुई नहीं होने से गंदा पानी सड़क पर फैल जाता है जिससे आवागमन में परेशानी उत्पन्न होती है। इस संबंध में नगरपालिका को अवगत करवाने पर बताया जाता है यह रोड सार्वजनिक निर्माण विभाग के अंतर्गत आता है।

4 साल से मुख्य मार्ग पर जमा है मिट्टी : वार्ड संख्या 2 में पुराने पूनासा बस स्टैण्ड से लेकर जाकोब तालाब नाला तक सड़क मार्ग पिछले चार साल से बना ही नहीं है ऐसे में इस मार्ग पर भारी मात्रा में मिट्टी जमा हुई है जिससे इस मार्ग पर रहने वाले लोगों व दुकानदारों को दिनभर वाहनों के आवागमन के समय उड़ने वाले धुल के गुब्बार से परेशानी होती है। भागलभीम, दांतीवास, निम्बावास, पूनासा, किरवाला, नोहरा, थोबाऊ इत्यादि गांवों में जाने के लिए यह मुख्य मार्ग है पूर्व में यही से होकर बसों का आवागमन होता था। वर्तमान में भी उपरोक्त गांवों के ग्रामीण बाजार में जाने के लिए इसी मार्ग का उपयोग करते है मगर फिर भी चार साल गुजर गए लेकिन इस मार्ग की मरम्मत के लिए संबंधित विभाग की नींद नहीं उड़ पाई है। इस अवसर पर गणेशाराम माली, जालमसिंह, समेराराम, महेंद्र कुमार वैष्णव, नानजीराम, भूराराम, उम्मेद खां, मोहम्मद इलियास, गनी खां, आसूराम राणा, श्रवण कुमार गर्ग, जितेंद्र कुमार, कमलेश, असकरखां, अमित बंजारा, रोनक सैन, जबराराम, किशन, अजाराम, गोपाराम सहित कई मोहल्लावासी उपस्थित रहे।

पाइप लाइन खोदने के बाद सड़क दुरुस्त नहीं करने से हो रही परेशानी

भीनमाल। वार्ड 2 में नीमगोरिया खेतलाजी मंदिर के पास क्षतिग्रस्त मार्ग।

X
भीनमाल के वार्ड संख्या 2 में चार साल से नहीं बनी सड़क, दिनभर उड़ती धूल से मोहल्लेवासी परेशान
Astrology

Recommended

Click to listen..