• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bhinmal
  • मंदिर दर्शन के बहाने भंडारे में सिक्का डालकर देखते कितना भरा है, ज्यादा भर जाता तब रात में करते थे चोरी
--Advertisement--

मंदिर दर्शन के बहाने भंडारे में सिक्का डालकर देखते कितना भरा है, ज्यादा भर जाता तब रात में करते थे चोरी

रेवतड़ा में चामुंडा माता मंदिर में चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार, महादेव मंदिर मालवाड़ा के आरोपी को किया रानीवाड़ा...

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2018, 02:20 AM IST
मंदिर दर्शन के बहाने भंडारे में सिक्का डालकर देखते कितना भरा है, ज्यादा भर जाता तब रात में करते थे चोरी
रेवतड़ा में चामुंडा माता मंदिर में चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार, महादेव मंदिर मालवाड़ा के आरोपी को किया रानीवाड़ा पुलिस को सुपुर्द

भास्कर न्यूज | सायला

सायला पुलिस ने गत दिनों रेवतड़ा के चामुंडा माता मंदिर में चोरी के मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हालांकि पुलिस की पकड़ में तीन चोर आए है, एक कोटड़ा महादेव मंदिर मालवाड़ा में चोरी के मामले में वांछित होने के कारण उसे रानीवाड़ा पुलिस को सौंपा गया है।

चोरों ने बताया कि जिस मंदिर में चोरी करनी होती थी वहां प्रतिदिन मंदिर दर्शन के बहाने जाते और सिक्का डालकर चैक करते कि भंडारा भरा हुआ है या नहीं। भंडारा भरा होने की जानकारी मिलते ही उसी रात चाेरी की वारदात अंजाम देते। पुलिस के अनुसार सायला थानाधिकारी सवाईसिंह के नेतृत्व में एएसआई रघुनाथराम विश्नोई, लूणदान चारण मय कांस्टेबलों की टीम द्वारा निगरानी के दौरान चंदन कुमार पुत्र सोनाराम माली निवासी भीनमाल, रमेश कुमार पुत्र वजाराम संत निवासी पूनासा हाल नरता रोड भीनमाल व अशोक कुमार उर्फ अशोक भाई पुत्र मदनलाल जोशी निवासी पाली हाल भेस्ताना सूरत को दस्तयाब कर पूछताछ की। जिस पर उन्होंने जालोर जिले में चोरी की वारदातों को अंजाम देना कबूल किया। जिसमें चामुंडा माता मंदिर रेवतड़ा में गत दिनों मंदिर का दरवाजा व भंडारे तोड़कर नकदी चुराने में शामिल चंदन कुमार व रमेश संत को गिरफ्तार किया। जिन्हें शुक्रवार को जालोर न्यायालय में पेश किया जाएगा। जबकि अशोक जोशी के कोटड़ा महादेव मंदिर मालवाड़ा में चोरी के मामले में वांछित होने पर रानीवाड़ा पुलिस को सुपुर्द किया जाएगा।

इन मंदिरों में चोरी की वारदात कबूली

सायला पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपियों ने महादेव मंदिर सियाणा, महादेव मंदिर व रामदेव मंदिर चाटवाड़ा, विष्णु मंदिर निम्बोड़ा, वागावास में नव प्रतिष्ठित मंदिर, महादेव मंदिर फेदानी, कोटड़ा मालवाड़ा आंध्रेश्वर महादेव मंदिर व कोटड़ा रानीवाड़ा में चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूल किया है। इसके अलावा जिलेभर में भी मंदिरों में चोरी की वारदात की फिराक में थे। आरोपी आले दर्जे के शातिर चोर है। जिसके खिलाफ पूर्व में भी विभिन्न थानों में नकबजनी के प्रकरण दर्ज है।

X
मंदिर दर्शन के बहाने भंडारे में सिक्का डालकर देखते कितना भरा है, ज्यादा भर जाता तब रात में करते थे चोरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..