Hindi News »Rajasthan »Bhinmal» प्रधानाध्यापक का तबादला रद्द करवाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

प्रधानाध्यापक का तबादला रद्द करवाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

नरता-कुशलापुरा के लोगों ने प्रधानाध्यापक का स्थानांतरण रद्द करवाने की मांग को लेकर सोमवार को उपखंड कार्यालय पर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 03, 2018, 02:20 AM IST

  • प्रधानाध्यापक का तबादला रद्द करवाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
    +1और स्लाइड देखें
    नरता-कुशलापुरा के लोगों ने प्रधानाध्यापक का स्थानांतरण रद्द करवाने की मांग को लेकर सोमवार को उपखंड कार्यालय पर प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नरता के प्रधानाध्यापक तेजाराम का स्थानांतरण भरूडी किया गया है जिसको निरस्त करवाने की मांग की गई है। ग्रामीणों ने बताया कि प्रधानाध्यापक द्वारा विद्यालय का विकास, पौधरोपण, बालिका शिक्षा को बढ़ावा दिया गया है तथा बालिका सुरक्षा को लेकर हमेशा सतर्क रहते थे। सोमवार को ग्रामीणों ने स्थानांतरण रद्द करवाने की मांग को लेकर विद्यालय के सामने प्रदर्शन किया। इसके पश्चात भीनमाल पहुंच उपखंड अधिकारी दौलतराम चौधरी को ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर पदमाराम दर्जी, वरिष्ठ भाजपा नेता शेखर व्यास, रामलाल सोलंकी, कैलाश गोस्वामी, आसुराम सुथार, हमीरराम, हरसनराम, राणाराम, भलाराम देवासी, जोमताराम, मसराराम, प्रतापाराम, भावाराम, बीजाराम, भगवतसिंह, वचनाराम, नेथीराम, जेठाराम, छतराराम चौधरी, सहित कई ग्रामवासी उपस्थित रहे।

    ग्राम सेवक का स्थानांतरण करने की मांग : नरता-कुशलापुरा के ग्रामीणों ने नरता ग्राम सेवक जालाराम विश्रोई का स्थानांतरण करवाने की मांग को लेकर भी एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि ग्राम सेवक विश्रोई द्वारा ग्रामीणों की शिकायत पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। नरता से कावतरा ग्रेवल सड़क पर रपट निर्माण कार्य में भी ग्राम सेवक द्वारा अनियमितता बरती गई है। ग्रामीणों ने विश्रोई के कार्यकाल में हुए कार्यो की जांच करवाने की मांग की है। इस अवसर पर कई ग्रामीण उपस्थित रहे।

    भीनमाल. प्रधानाध्यापक का स्थानांतरण रद्द की मांग को लेकर प्रदर्शन करते ग्रामीण।

    भीनमाल. एसडीएम को ज्ञापन देते ग्रामीण।

  • प्रधानाध्यापक का तबादला रद्द करवाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhinmal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×