• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bhinmal
  • दिन में नौकरी और रात को गो कथावाचन करने वाले भीनमाल बीडीओ पुरोहित एपीओ, विरोध शुरू
--Advertisement--

दिन में नौकरी और रात को गो कथावाचन करने वाले भीनमाल बीडीओ पुरोहित एपीओ, विरोध शुरू

Dainik Bhaskar

Apr 12, 2018, 02:20 AM IST

Bhinmal News - सरकारी अधिकारी के साथ-साथ गायों की सेवा में जुटे भीनमाल विकास अधिकारी राकेश पुरोहित को बुधवार को सरकार ने एपीओ कर...

दिन में नौकरी और रात को गो कथावाचन करने वाले भीनमाल बीडीओ पुरोहित एपीओ, विरोध शुरू
सरकारी अधिकारी के साथ-साथ गायों की सेवा में जुटे भीनमाल विकास अधिकारी राकेश पुरोहित को बुधवार को सरकार ने एपीओ कर दिया है। पुरोहित की जगह यहां से 2016 मेें स्थानांतरित हो अलवर के रामगढ़ गए प्रदीप मायला को वापस लगाया है। पुरोहित के कार्यकाल में ही भीनमाल पंचायत समिति जालोर जिले में सर्वप्रथम खुले में शौच से मुक्त हुई थी।

बीडीओ के एपीओ होने के पीछे विधायक पुराराम चौधरी तथा प्रधान धुकाराम पुरोहित का नाम सामने आ रहा है। सोशल मीडिया पर भी इनका विरोध देखा जा रहा है। जानकारों की माने तो इनकी सिफारिश से ही पुरोहित को भीनमाल बीडीओ लगाया गया था। पुरोहित ने कई कार्य अटका दिए थे जिसको एपीओ से जोड़कर देखा जा रहा है।

संकीर्तन से 38 लाख एकत्रित कर गोशालाओं को दिए : पुरोहित ऑफिस समय के बाद शाम को गोमाता की सेवार्थ हरिनाम संकीर्तन सत्संग करते थे जिसमें एकत्रित राशि गोशाला में दान करते थे। बुधवार शाम को शहर में इनका 27 वां कथा कार्यक्रम था। पिछले दिनों कूकावास में 15 लाख रुपए, वाड़ाभाड़वी में 11 लाख रुपए, विष्णुनगर में छह लाख रुपए एक कथावाचन में राशि एकत्रित कर गोशाला को भेंट की गई। इतना ही नहीं बाढ़ के समय कर्मचारियों से एकत्रित कर करीब छह लाख रुपए गोशाला भेंट किए।

सांचौर व रानीवाड़ा में ये होंगे बीडीओ

पंचायत समिति सांचौर से रामवतार शर्मा को पंचायत समिति सिवाणा बाड़मेर भेजा गया है। इनके स्थान पर एपीओ अर्जुनसिंह को पंचायत समिति सांचौर लगाया गया है। इसी प्रकार भंवरसिंह चारण को पंचायत समिति रानीवाड़ा में बीडीओ लगाया गया है।

X
दिन में नौकरी और रात को गो कथावाचन करने वाले भीनमाल बीडीओ पुरोहित एपीओ, विरोध शुरू
Astrology

Recommended

Click to listen..