• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bhinmal
  • श्वान को बचाने के चक्कर में पलटी बोलेरो, 8 जने घायल
--Advertisement--

श्वान को बचाने के चक्कर में पलटी बोलेरो, 8 जने घायल

Dainik Bhaskar

Apr 28, 2018, 02:25 AM IST

Bhinmal News - हाईवे स्थित मोड भट्टा सरहद में गुरुवार सुबह तीन बजे हवाई पट्टी के पास पाली से ब्यावर की आेर जा रही एक बोलेरो श्वान...

श्वान को बचाने के चक्कर में पलटी बोलेरो, 8 जने घायल
हाईवे स्थित मोड भट्टा सरहद में गुरुवार सुबह तीन बजे हवाई पट्टी के पास पाली से ब्यावर की आेर जा रही एक बोलेरो श्वान को बचाने के चक्कर में डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बने गड्ढे में जा गिरी। इस हादसे में बोलेरो में सवार दो मासूम सहित 8 जने घायल हो गए। घायलों को एम्बुलेंस 108 की सहायता से सोजत राजकीय चिकित्सालय में पहुंचाया गया,जहां पर तीन की स्थिति को गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

शादी समारोह में भाग लेकर जा रहे थे घर, इस दौरान हुआ हादसा : सभी घायल रायपुर तहसील के नानणा गांव के रहने वाले हैं। ये गुरुवार सुबह भीनमाल में आयोजित शादी समारोह में भाग लेने गए थे। वापस आते समय मोड भट्टा सरहद में अचानक सामने आए श्वान को बचाने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित होते हुए डिवाइडर से जा टकराई व बाद में पलटते हुए गड्ढे में जा गिरी। हादसे में रमेश पुत्र सुल्तान काठात, अनवर पुत्र उगम, गोविंद पुत्र नंदाराम निवासी नानणा रायपुर के गंभीर चोटें आने के बाद उन्हें प्राथमिक उपचार के पश्चात हायर सेंटर पर रेफर कर दिया।

वहीं तीन वर्ष की मासूम जोया, आसिम, मोहन व सोनू, सलीम व बन्ना को उपचार के लिए सोजत अस्पताल में भर्ती किया गया।

X
श्वान को बचाने के चक्कर में पलटी बोलेरो, 8 जने घायल
Astrology

Recommended

Click to listen..