• Home
  • Rajasthan News
  • Bhinmal News
  • दसवीं में फेल होने पर घर से निकल गया छात्र, सोशल मीडिया के जरिए पहचान कर परिजनों को सौंपा
--Advertisement--

दसवीं में फेल होने पर घर से निकल गया छात्र, सोशल मीडिया के जरिए पहचान कर परिजनों को सौंपा

गुजरात के बनासकांठा जिले के रामपुरा कस्बे से गायब हुआ एक बालक 15 दिन बाद भीनमाल के एक रेस्टारेंट से मिला। सोशल...

Danik Bhaskar | Jun 29, 2018, 02:25 AM IST
गुजरात के बनासकांठा जिले के रामपुरा कस्बे से गायब हुआ एक बालक 15 दिन बाद भीनमाल के एक रेस्टारेंट से मिला। सोशल मीडिया पर वायरल फोटो से युवक की पहचान कर घांची समाज के लोगों ने बालक को उसके परिवार तक पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार बनासकांठा जिले के रामपुरा कस्बा निवासी मघाभाई घांची का पुत्र अरविंद घांची (17) बिना बताए 15 दिन पूर्व घर से निकल गया था। इस संबंध में परिवार के लोगों ने आसपास व रिश्तेदारों के खूब तलाश की लेकिन उसका पता नहीं चला। अंत में पुलिस थाने में रिपोर्ट भी दी। इधर, समाज के लोगों ने सोशल मीडिया पर युवक की फोटो वायरल कर दी।

घांची समाज के वाट्सअप ग्रुप से जुड़े जूनीवाली निवासी श्रवणभाई महावीर चौराहे से खारी रोड की तरफ जा रहे थे। इस दौरान एक रेस्टारेंट पर इस छात्र को देखकर रुक गए। उन्होंने तत्काल मोबाइल में युवक की फोटो देखकर युवक की पहचान कर ली। पहचान होने के बाद स्थानीय मोदी समाज जिलाध्यक्ष पारस मोदी को इसकी सूचना दी। मोदी ने बच्चे को अपने घर ले जाकर परिजनों को इत्तला दी। परिजन युवक को लेने भीनमाल पहुंचे। इस अवसर पर डायालाल मोदी, हरगोविन्द भाटी सांचौर, कस्तुर भाटी सूंथडी, विक्रम भाटी, भीखाराम परमार, प्रताप घांची, मफाराम चौहान, मसराराम राठौड, मेघाराम चौहान, बाबूलाल परमार, रामजीराम चौहान, झालाराम करडा, अशोक गहलोत, प्रभाराम चौहान, सुरेंद्र कुमार, गणेशाराम चौहान, सोमतलमल चौहान सहित कई समाजबंधु उपस्थित रहे।

दसवीं में हो गया था फेल

पारस मोदी ने बताया कि छात्र को घर लाकर जब पूछताछ की तो उसने बताया कि दसवीं में फेल होने से वह हताश हो गया था और घर से निकल गया। 15 दिनों में युवक सांचौर, रानीवाड़ा, मालवाड़ा, भीनमाल इत्यादि जगहों पर रहा। उसने दो तीन होटल पर काम भी किया था।

दसवीं में फेल होने पर बनासकांठा से निकला छात्र 15 दिन बाद भीनमाल में मिला

भीनमाल. छात्र को उसके परिजनों को सुपुर्द करते हुए घांची समाज के लोग।