• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bhinmal
  • बायतु विधायक कैलाश चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी
--Advertisement--

बायतु विधायक कैलाश चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

Bhinmal News - चौधरी के खिलाफ 2004 में रामसीन थानान्तर्गत मुड़तरासिली गांव में बस कंडक्टर व खलासी के साथ मारपीट के आरोप भास्कर...

Dainik Bhaskar

Jun 02, 2018, 02:25 AM IST
बायतु विधायक कैलाश चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी
चौधरी के खिलाफ 2004 में रामसीन थानान्तर्गत मुड़तरासिली गांव में बस कंडक्टर व खलासी के साथ मारपीट के आरोप

भास्कर न्यूज | भीनमाल

बाड़मेर जिले के बायतु विधायक कैलाश चौधरी के विरुद्ध अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने 14 वर्ष पुराने मारपीट के मामले में प्रसंज्ञान लेते हुए विधायक के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। विधायक न्यायालय द्वारा जारी की गई पूर्व गिरफ्तारी वारंट में भी उपस्थित नहीं हुए थे। अब न्यायालय ने आगामी 18 जून तक गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। जानकारी के अनुसार मांगीलाल पुत्र रेखाराम ब्राह्मण निवासी नोरवाडा हाल पालीवाल ट्रेवल्स जालोर ने मोदरा पुलिस थाने में वर्ष 2004 में रिपोर्ट पेश कर बताया था कि उसकी पालीवाल ट्रेवल्स नाम की ट्रेवल्स एजेंसी है तथा उसकी बस बालोतरा से अहमदाबाद लिए रोजाना संचालित होती है। 25 फरवरी 2004 को रोजाना की तरह बस बालोतरा से अहमदाबाद के लिए रवाना होकर मुड़तरासिली गांव पहुंची थी। इस दौरान शाम 7.30 बजे बालोतरा निवासी कैलाश पुत्र तगाराम चौधरी व एक अन्य ने उसकी बस को रुकवाकर कंडक्टर प्रमोद पालीवाल व खलासी चंदनसिंह पुरोहित के साथ मारपीट कर चोटें पहुंचाई। इसके पश्चात उसने मोदरान पुलिस थाना में इस संबंध में मारपीट का मामला दर्ज करवाया था। मामले में न्यायालय ने 31 अक्टूबर 2016 को प्रसंज्ञान लिया था।

पूर्व में भी इसी मामले में जारी हो चुका है गिरफ्तारी वारंट

बायतु विधायक कैलाश चौधरी के विरुद्ध पूर्व में भी इस मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी हो चुका है मगर पुलिस ने विधायक को गिरफ्तार नहीं किया है। इधर इस मामले में अब तक विधायक ने भीनमाल पहुंचकर न्यायालय में पेश उपस्थिति दर्ज नहीं करवाई। अब आगामी 18 जून तक न्यायालय में उपस्थित रहने के लिए न्यायालय ने प्रसंज्ञान लेते हुए विधायक के खिलाफ पुलिस को गिरफ्तारी वारंट थमाया है। विधायक चौधरी की बाड़मेर पुलिस ने बालोतरा थाने में हिस्ट्रीशीट भी खोल रखी थी। विधायक चौधरी पर लगभग 14 मामले दर्ज है।

X
बायतु विधायक कैलाश चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..