• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bhinmal
  • भीनमाल में मंच पर जिलाध्यक्ष के विरोध में ऊमसिंह के समर्थकों ने की नारेबाजी
विज्ञापन

भीनमाल में मंच पर जिलाध्यक्ष के विरोध में ऊमसिंह के समर्थकों ने की नारेबाजी / भीनमाल में मंच पर जिलाध्यक्ष के विरोध में ऊमसिंह के समर्थकों ने की नारेबाजी

Bhaskar News Network

Jun 25, 2018, 02:30 AM IST

Bhinmal News - स्थानीय क्षेमंकरी माता तलहटी पर स्थित माली समाज भवन में मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम राष्ट्रीय सचिव विवेक बंसल...

भीनमाल में मंच पर जिलाध्यक्ष के विरोध में ऊमसिंह के समर्थकों ने की नारेबाजी
  • comment
स्थानीय क्षेमंकरी माता तलहटी पर स्थित माली समाज भवन में मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम राष्ट्रीय सचिव विवेक बंसल एवं प्रदेश सचिव बालेन्द्रसिंह शेखावत के मुख्य आतिथ्य में आयोजित हुआ। इस दौरान कांग्रेस को एक ही मंच पर जिलाध्यक्ष डॉ. समरजीतसिंह और पूर्व में भीनमाल कांग्रेस प्रत्याशी रहे युकां महासचिव ऊमसिंह चांदराई के बीच का मनमुटाव जगजाहिर हो गया।

दरअसल, कांग्रेस जिलाध्यक्ष डॉ.समरजीतसिंह संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पार्टी भले ही कोई भी प्रत्याशी घोषित करे हमें उनके साथ रह कर पार्टी को विजय दिलानी हैं। इतना कहते ही पूर्व प्रत्याशी रहे ऊमसिंह चांदराई के खेमे के कार्यकर्ताओं ने हुटिंग करनी शुरू कर दी। कार्यकर्ताओं ने ऊमसिंह के समर्थन में नारे लगाने शुरू कर दिए। इस पर जिलाध्यक्ष डॉ.सिंह ने नाराजगी जताते हुए ऊमसिंह की ओर इशारा करते हुए कहा कि इस प्रकार की सोच व शैली से पार्टी को ही नुकसान किया जा रहा है, इस प्रकार से जहर नहीं घोलना चाहिए। कुछ समय के लिए कार्यक्रम बाधित भी हुआ। इसके बाद मौजूद अतिथियों ने मामले को शांत किया।

बंसल बोले- पदाधिकारी मनमुटाव भुलाकर करें काम

इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय सचिव बंसल ने कहा कि सर्वप्रथम हमें बूथ कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर बूथ को मजबूत बनाना होगा। पदाधिकारी भी मनमुटाव भुलाकर काम करेंगे तो ही कांग्रेस को जीत मिलेगी। उन्होंने कहा कि वसुंधरा सरकार ने सुराज संकल्प यात्रा के दौरान राज्य की भोली-भाली जनता से 623 वादे किए थे जिसमें से केवल 23 वादों को ही पूरे कर पाई हैं। प्रदेश सचिव बालेन्द्रसिंह शेखावत ने भाजपा सरकार उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। जालोर प्रभारी सोमेन्द्र गुर्जर ने कहा कि पार्टी किसी को भी टिकट देवें हमें कर्मठ कांग्रेसी होने के नाते उनके साथ चल कर अपने विधानसभा से जीत दिलवानी हैं। पूर्व उप सचेतक रतन देवासी ने कहा कांग्रेस हाईकमान उसी को टिकट देगी जो साढ़े चार वर्षीय कार्यकाल में जनता के साथ खड़ा रहकर उनकी दु:ख दर्द में साथ रहा हैं। जो जनता की भावना को टटोलने से स्वत: ही सामने आ जाएगा। इस मौके संध्या चौधरी, सांचौर विधायक सुखराम बिश्नोई, ब्लॉक अध्यक्ष आसुराम देवासी, पूर्व प्रधान देराम विश्नोई , जीएम परमार, शिवनारायण विश्नोई , गजेंद्र सिंह भूतेला, योगेन्द्र सिंह दहिया, पुखराज विश्नोई , इस्माइल खां, विनय व्यास, शकूर खां नादिया, सर्जनसिंह, ईश्वरसिंह चांदना, शौकत खां, सुनील पुरोहित, नरपत सिंह जेरण, गणपत ढाका, भजन लाल सहित समेत कई कांग्रेसी मौजूद थे।

सायला और आहोर में मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम आज

जालोर| मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम सोमवार को विधानसभा क्षेत्र जालोर और आहोर में आयोजित किए जाएगा। कार्यक्रम में कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव एवं राजस्थान सह प्रभारी विवेक बंसल मुख्य अतिथि के नाते शिरकत करेंगे। जिला प्रवक्ता योगेन्द्र सिंह कुंपावत ने बताया कि सोमवार सुबह 10 बजे चौधरी समाज छात्रावास सायला में एवं शाम 4 बजे चौधरी समाज छात्रावास आहोर में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। कार्यक्रम को लेकर पूर्व जिला प्रमुख मंजू मेघवाल ने जालोर विधानसभा क्षेत्र में सभाएं की। मेघवाल ने कार्यकर्ताओं से सोमवार को आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित होने का आह्वान किया। कांग्रेस महिला अध्यक्ष शोभा सुंदेशा ने रविवार को सायला क्षेत्र में जन संपर्क किया। इस दौरान नगरपरिषद की पूर्व सभापति इंदु परिहार, पार्षद जुबैदा, रमेश मेघवाल, बसंत सुथार आदि मौजूद थे।

भीनमाल. जिलाध्यक्ष समरजीतसिंह के विरोध में युकां महासचिव ऊमसिंह के समर्थकों द्वारा नारेजबाजी की गई तो बंसल ने बीच-बचाव कर उन्हें शांत किया। बाद में कार्यक्रम शांतिपूर्ण तरीके से चला।

X
भीनमाल में मंच पर जिलाध्यक्ष के विरोध में ऊमसिंह के समर्थकों ने की नारेबाजी
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन