Hindi News »Rajasthan »Bhinmal» शिक्षक संघ की बैठक में पदाधिकारियों ने समस्याओं को लेकर बनाई रणनीति

शिक्षक संघ की बैठक में पदाधिकारियों ने समस्याओं को लेकर बनाई रणनीति

सायला. शिक्षक संघ प्रगतिशील की बैठक में चर्चा करते शिक्षक। भास्कर न्यूज |सायला आदर्श राजकीय उच्च माध्यमिक...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 04, 2018, 02:35 AM IST

शिक्षक संघ की बैठक में पदाधिकारियों ने समस्याओं को लेकर बनाई रणनीति
सायला. शिक्षक संघ प्रगतिशील की बैठक में चर्चा करते शिक्षक।

भास्कर न्यूज |सायला

आदर्श राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में गुरुवार को राजस्थान शिक्षक संघ प्रगतिशील की बैठक उपशाखा अध्यक्ष गलबाराम परिहार की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में 6 मई को भीनमाल में प्रस्तावित महासमिति अधिवेशन के लिए महासमिति सदस्यों का मनोनयन किया गया। साथ ही 2012 व 2015 में नियुक्त शिक्षकों के बकाया एरियर भुगतान करने के लिए जिला शिक्षा अधिकारी से समस्या का समाधान कराने की रणनीति बनाई गई। बैठक में प्रदेश सचिव मेघसिंह दहिया, अकबर खान, लुम्बाराम चौधरी, बालकृष्ण शर्मा, सुनील गुप्ता, राजकुमार, कन्हैयालाल जीनगर, ओमप्रकाश मीणा, हबताराम मेघवाल सहित शिक्षक मौजूद थे।

रामसीन| कस्बे के विजयनगर गोलूआ के राउप्रावि में जसवंतपुरा ब्लॉक प्रगतिशील शिक्षक संघ की बैठक महबूब खान सोमता की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में प्रदेश महामंत्री पूनमचंद विश्नोई ने प्रदेश स्तरीय गतिविधियों व कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी। प्रदेश पदाधिकारी डूंगरसिह काबावत ने जिला महासमिति अधिवेशन में शिक्षकों को अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने का आह्वान किया। इस अवसर पर वीरमाराम देवड़ा, मोहनलाल, कैलाशदान, देवाराम भाटी, जसाराम विरास, दारासिंह, पुखराज, रामकिशन व सुभाष कस्वां समेत कई शिक्षक मौजूद थे। बैठक में ब्लॉक अध्यक्ष मेहबूब खान ने बताया कि ब्लॉक कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए शारीरिक शिक्षा प्रतिनिधि के पद पर हमीरदान, महिला मंत्री पद पर सुनिता शर्मा, संस्कृत शिक्षा अनिल कुमार को मनोनीत किया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhinmal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×