Hindi News »Rajasthan »Bhinmal» सूरजवाड़ा से धूलिया तक सड़क खराब, ग्रामीण परेशान

सूरजवाड़ा से धूलिया तक सड़क खराब, ग्रामीण परेशान

रानीवाड़ा. सूरजवाड़ा से धूलिया तक क्षतिग्रस्त सड़क। भास्कर न्यूज | रानीवाड़ा क्षेत्र की अधिकांश डामर सड़क...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 20, 2018, 02:35 AM IST

  • सूरजवाड़ा से धूलिया तक सड़क खराब, ग्रामीण परेशान
    +1और स्लाइड देखें
    रानीवाड़ा. सूरजवाड़ा से धूलिया तक क्षतिग्रस्त सड़क।

    भास्कर न्यूज | रानीवाड़ा

    क्षेत्र की अधिकांश डामर सड़क बदहाल नजर आ रही है। लोगों को आवागमन में मुश्किलात का सामना करना पड़ रहा है। पर्यटन सीजन के बावजूद रोड महकमा इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। क्षतिग्रस्त सड़के सम्भावित दुर्घटना स्पॉट बनती जा रही है। मरम्मत को लेकर लोगों ने कई बार सार्वजनिक निर्माण विभाग को ग्राम पंचायत के माध्यम से सूचित कराया। फिर भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक इस साल अतिवृष्टि के कारण रानीवाड़ा तहसील क्षेत्र में कई जगहों पर डामर सड़क पानी में बह गर्इ कई जगहों पर बड ेबडे गड्डे होने से सड़क आवागमन के लायक नहीं बची डामर सड़क के दोनों की सुरक्षा पट्टी के पास से मिट्टी खिसकने से दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है। सड़क क्षतिग्रस्त होने के कारण सूरजवाड़ा व धूलिया के लोगों आवाजाही में भारी परेशानी उठानी पड़ रही है।

    खारा में मुख्य मार्ग पर जमा है कीचड़

    भीनमाल | खारा में सांचौर-भीनमाल मुख्य मार्ग पर किचड जमा होने से लोगों को आवागमन परेशानी का सामना करना पड रहा है जबकि यह मार्ग आबादी के बीचों-बीच स्थित है। नर्मदा नहर की पाइप लाइन बिछाने के दौरान सडक तोड देने से घरो से निकलने वाला गंदा पानी सड़क पर एकत्रित हो जाता है। नालियों का निर्माण नहीं होने से पानी की निकासी नहीं हो पाती ऐसे में यह पानी अब किचड में तब्दील हो गया है। नालियों के निर्माण के लिए कई बार ग्राम पंचायत व राजस्थान संपर्क पोटल पर शिकयत की गई है। लोगों ने बताया कि जल्द ही इस मार्ग को ठीक नहीं करवाया गया तो आने वाले दिनों में बारिश का पानी यहा भारी मात्रा में जमा हो जाएगा तो यह मार्ग पूर्णरूप से बंद रह सकता है।

  • सूरजवाड़ा से धूलिया तक सड़क खराब, ग्रामीण परेशान
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhinmal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×