Hindi News »Rajasthan »Bhinmal» भीनमाल में सप्ताहभर के अंतराल से हो रही जलापूर्ति

भीनमाल में सप्ताहभर के अंतराल से हो रही जलापूर्ति

भीनमाल के वार्ड संख्या 9 व 21 के लोगों ने भेजा सीएम को ज्ञापन भास्कर न्यूज | भीनमाल शहर में जलदाय विभाग की पेयजल...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 14, 2018, 02:40 AM IST

भीनमाल के वार्ड संख्या 9 व 21 के लोगों ने भेजा सीएम को ज्ञापन

भास्कर न्यूज | भीनमाल

शहर में जलदाय विभाग की पेयजल व्यवस्था लडख़ड़ा गई है। कई मोहल्लों में सप्ताहभर से एक बार हो रही पेयजल आपूर्ति को लेकर लोग परेशान है मगर विभाग के पास इन मौहल्लों में पेयजल सप्लाई के लिए कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं है। बुधवार को दो वार्डों के लोगों ने उच्चाधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर पाइप लाइन बदलने के लिए गुहार लगाई है।

जानकारी के अनुसार कृषि मंडी के सामने से लेकर रेबारियों की ढाणी तक लगी हुई पाइप लाइन काफी पुरानी होने के कारण लोगों को पेयजल सप्लाई पूर्ण रूप से नहीं मिल पा रही है। इस समस्या को लेकर पूर्व में भी कई बार अवगत करवाया मगर समस्या का समाधान नहीं हुआ है। बुधवार को वार्ड 21 के लोगों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन भेजकर समस्या के समाधान की मांग की है। ज्ञापन में बताया कि समस्या को लेकर कई बार राजस्थान संपर्क पर शिकायत की गई। इस मौके पार्षद मफी राजपुरोहित, बरजांगाराम देवासी, नरेंद्रसिंह, जवानाराम, मंगलसिंह, महेंद्रपालसिंह, खंगाराराम, पारूदेवी, रमेश कुमार, चमनाराम लोढा, करनाराम, लसाराम देवासी, वचनाराम सहित कई लोग उपस्थित थे। इसी तरह धोराढाल के अम्बिका कॉलोनी वार्ड 9 के लोगों ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर पुरानी पाइप लाइन को बदलने की मांग की है। यहां सप्ताह में मात्र एक बार जलापूर्ति हो रही है। कॉलोनी में लगी पाइप लाइन काफी नीचे चले जाने के कारण प्रेशर कम आ रहा है। ज्ञापन में बताया कि रतनलाल बंजारा के घर से संस्कृत विद्यालय तक पाइप लाइन नई लगाने की जरूरत है जिससे समस्या का स्थाई समाधान हो सके। इस दौरान रतनलाल बंजारा, सोवनीदेवी, भावना, लक्ष्मण, संगीता, रीना, किशनलाल, मोहनलाल, मीना, करण, सोहन, भगवती देवी, शारदादेवी, नारायणलाल, विक्रम कुमार, शांतिदेवी, प्रभुराम सहित कई कॉलोनीवासी उपस्थित रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhinmal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×