• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bhinmal
  • आहोर में जिलाध्यक्ष के विरुद्ध ऊमसिंह समर्थकों ने की नारेबाजी, प्रदेश सचिव ने की समझाइश
--Advertisement--

आहोर में जिलाध्यक्ष के विरुद्ध ऊमसिंह समर्थकों ने की नारेबाजी, प्रदेश सचिव ने की समझाइश

सायला. कांग्रेस के कार्यक्रम में मौजूद पदाधिकारी व कार्यकर्ता। मेघवाल समाज ने लगाया आरोप आहोर में मेघवाल...

Dainik Bhaskar

Jun 26, 2018, 02:50 PM IST
आहोर में जिलाध्यक्ष के विरुद्ध ऊमसिंह समर्थकों ने की नारेबाजी, प्रदेश सचिव ने की समझाइश
सायला. कांग्रेस के कार्यक्रम में मौजूद पदाधिकारी व कार्यकर्ता।

मेघवाल समाज ने लगाया आरोप

आहोर में मेघवाल समाजबंधुओं ने जिलाध्यक्ष व पटेल के विरुद्ध नाराजगी जताई। उन्होंने विवेक बंसल को ज्ञापन देकर बताया कि विधानसभा क्षेत्र में करीब 44 हजार से अधिक मतदाता है, लेकिन क्षेत्र के दोनों ब्लॉक में एक भी मेघवाल को ब्लॉक अध्यक्ष नहीं बनाया है।

ऊमसिंह के समर्थकों ने घेर ली गाड़ी

दरअसल, रविवार को भीनमाल में हुए कार्यक्रम के दौरान जिलाध्यक्ष डॉ. समरजीतसिंह के विरोध में ऊमसिंह के समर्थकों की ओर से नारेबाजी की गई थी। उसके बाद जिलाध्यक्ष की ओर से भी उन्हें खरी खोटी सुनाई गई। साथ ऊमसिंह के समर्थकों ने आरोप लगाया कि जिलाध्यक्ष ने उनके लिए अभ्रद भाषा का इस्तेमाल किया। जिसका गुस्सा कार्यकर्ताओं ने आहोर में सोमवार को निकाला। कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष की गाड़ी को ही घेर लिया। जिस पर कांग्रेस प्रदेश सचिव जगदीश चौधरी को हाथाजोड़ी कर कार्यकर्ताओं का समझाना पड़ा। उसके बाद कार्यकर्ता शांत हुए। कार्यक्रम के दौरान सहप्रभारी विवेक बंसल, सवाराम पटेल, जगदीश चौधरी ने कार्यकर्ताओं को पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करने की सीख दी। आहोर ब्लॉक अध्यक्ष बस्तीमल चौहान हीरालाल विश्नोई ने संबोधित किया। कार्यक्रम में मंच सचालन भाद्राजून ब्लॉक अध्यक्ष लादूराम चौधरी ने किया। कार्यक्रम में महिला कांग्रेस अध्यक्ष शोभा सुंदेशा, उदयराज राव, चंदनसिंह, लालसिंह, योगेन्द्रसिंह कूंपावत, विनय व्यास, सोमाभाई सरगरा, समेत कार्यकर्ता मौजूद थे।

लोगों में भाजपा की पोल खोलने की सलाह

उपखण्ड मुख्यालय पर स्थित चौधरी समाज छात्रावास में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में सह प्रभारी विवेक बंसल ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता आमजन के बीच जाकर भाजपा सरकार की असफलता की पोल खोले। बंसल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याशी को बिना किसी भेदभाव के समर्थन देकर विजयी बनावें व कांग्रेस को मजबूत करें। बाड़मेर पूर्व सांसद हरीश चौधरी ने कहा कि सम्मेलन का उद्देश्य पार्टी की नींव अर्थात बूथ स्तर को मजबूत करना हैं। जिसके लिए बूथ स्तर पर अधिकतम कार्यकर्ताओं को जोड़ना हैं। जिला प्रभारी सोमेन्द्र गुर्जर ने कहा कि राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद नया युग शुरू हुआ हैं। साथ ही सभी को कांग्रेस को मजबूत बनाने की अपील की। जिलाध्यक्ष डॉ. समरजीतसिंह ने कहा कि भाजपा ने आमजन को झुठे वायदें कर देश व राज्य की सता हासिल कर ली। अब पुन: सता में लौटने के लिए दलितों को सवर्णों व हिन्दुओं को मुसलमान से लड़ा रही है। जिसका आगामी चुनाव में भाजपा को शिकस्त देकर करारा जवाब देना हैं। साथ ही प्रोजेक्ट शक्ति से जुडने की अपील की। प्रदेश महासचिव पुखराज पाराशर, बालेन्द्रसिंह शेखावत, रानीवाड़ा पूर्व विधायक रतन देवासी, पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल, पूर्व जिला प्रमुख मंजू मेघवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष नैनसिंह राजपुरोहित व भरत मेघवाल ने भी संबोधित किया।

X
आहोर में जिलाध्यक्ष के विरुद्ध ऊमसिंह समर्थकों ने की नारेबाजी, प्रदेश सचिव ने की समझाइश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..