Hindi News »Rajasthan »Bhiwadi» व्यापारी के माता-पिता बोले-हमें क्या पता था नौकर ही बेटे का काल बन जाएगा

व्यापारी के माता-पिता बोले-हमें क्या पता था नौकर ही बेटे का काल बन जाएगा

खैरथल | व्यापारी मुकेश के परिजनों को पहले तो विश्वास नहीं हुआ था कि साधारण दिखने वाला उनका नौकर छोटू उर्फ...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 02:30 AM IST

खैरथल | व्यापारी मुकेश के परिजनों को पहले तो विश्वास नहीं हुआ था कि साधारण दिखने वाला उनका नौकर छोटू उर्फ धर्मेंद्र हत्या भी कर सकता है। मृतक के पिता रविन्द्र अग्रवाल एवं मां द्रोपदी देवी का कहना था कि हमें क्या पता था कि नौकर ही उनके बेटे का काल बनकर आया है। मना करने के बावजूद मुकेश ने डेढ़ वर्ष पहले दुकान पर छोटू को नौकरी पर रखा था। उसे मौत की सजा होनी चाहिए। छोटू के चचेरे भाई कुलदीप व लालचंद अक्सर दुकान पर आते-जाते थे। इससे पहले छोटू ने किशनगढ़बास रोड पर एक टायर की दुकान पर भी 3-4 दिन काम किया था। दूधिए की सिफारिश पर छोटू को नौकरी पर रखा था। नौकर छोटू व्यापारी की हत्या की घटना से पहले दुकान पर था तथा घटना के बाद लगातार घर आया और आक्रोशित लोगों के साथ प्रदर्शन में भी शामिल हुआ। दुकान बंद रहने के दौरान वह बाजार में घूमता फिरता था। दुकान खुलने के बाद 3 दिन तक दुकान पर भी आया था। पुलिस ने छोटू सहित अन्य नौकरों से पहले पूछताछ की थी। छोटू का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिलने से पुलिस की जांच प्रभावित हुई। बाद में गोपनीय जांच में राज खुल गया।

बदमाशों को पकड़ने वाली टीम होगी सम्मानित : एसपी राहुल प्रकाश ने बताया कि मामले के खुलासे में सहयोग करने वाले विशेष टीम के सदस्य सीओ भिवाड़ी सिद्धांत शर्मा, सदर थानाधिकारी अजय यादव, एमआईए थानाधिकारी पवन चौबे, साइक्लोन सेल के एसआई नरेश शर्मा, टपूकड़ा थानाधिकारी राजेश मीणा, नीमराना थानाधिकारी हितेश शर्मा, ततारपुर थानाधिकारी दौलतराम, खैरथल थानाधिकारी जितेंद्र यादव, एसआई सुनील जांगिड़, अजीत सिंह आदि को सम्मानित किया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhiwadi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×