Hindi News »Rajasthan »Bhiwadi» बच्ची की तलाश में पुलिस छान चुकी झारखंड तक की खाक

बच्ची की तलाश में पुलिस छान चुकी झारखंड तक की खाक

भिवाड़ी के सांथलका गांव स्थित सूबेसिंह कॉलोनी से 6 दिसम्बर को घर के बाहर खेलते समय गायब हुई एक ढाई साल की बच्ची की...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 31, 2018, 02:35 AM IST

बच्ची की तलाश में पुलिस छान चुकी झारखंड तक की खाक
भिवाड़ी के सांथलका गांव स्थित सूबेसिंह कॉलोनी से 6 दिसम्बर को घर के बाहर खेलते समय गायब हुई एक ढाई साल की बच्ची की तलाश में पुलिस झारखंड तक की खाक छान चुकी है, लेकिन चार माह बाद भी पुलिस के हाथ खाली ही हैं।

ज्ञातव्य है कि यूआईटी थानान्तर्गत सांथलका गांव की सूबेसिंह कॉलोनी में किराए पर झारखंड के गांव निमिया पतरा निवासी कृष्ण पंडित की ढाई माह की बेटी स्वीटी 6 दिसम्बर को अपने घर के बाहर खेलते समय गायब हो गई थी। परिजनों ने मामला यूआईटी थाने में दर्ज कराया।

पुलिस ने डॉग स्क्वॉयड की मदद से भी बच्ची की तलाश की लेकिन पता नहीं चला। बच्ची के गायब होने के पीछे किसी स्थानीय व्यक्ति की भूमिका को लेकर पुलिस गांव में डोर टू डोर सर्वे भी करा चुकी है।

इससे भी राह नहीं मिली है। पुलिस टीम पीडि़त परिवार के झारखंड स्थित मूल गांव व रिश्तेदारियों में भी तलाश कर बैरंग लौट चुकी है।

सर्वाधिक कॉलोनियां हैं सांथलका में

सांथलका गांव के स्थानीय निवासियों ने कामगारों के लिए घरों को कॉलोनियों का रूप दे रखा है। एक मोटे अनुमान के मुताबिक यहां छोटी बड़ी करीब 500 कॉलोनियां है। जहां पूरे भिवाडी की तुलना में सर्वाधिक कामगार कार्य करते हैं। गांव के हालात और वहां की सघन आबादी को देखकर यहां पुलिस की कड़ी निगरानी की आवश्यकता भी महसूस की जाती है।

एक सुराग की तलाश में पुलिस

बच्ची गायब होने के मामले में अभी तक पुलिस के हाथ ऐसा कोई मजबूत सुराग नहीं लग सका है। जिसके सहारे पुलिस मामले का खुलासा कर सके। यूआईटी थाना क्षेत्र के हरचंदपुर गांव से 16 नवम्बर 2017 को गायब हुए एक तीन साल के बच्चे के मामले में पुलिस जल्द खुलासा इसलिए कर सकी थी कि उस बच्चे का एक पड़ोसी युवक भी घटना वाले दिन से ही गायब था। जिसके आधार पर पुलिस कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए बालक को बरामद करने में कामयाब रही।

झारखंड भेजी टीम को लापता बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला

गायब बच्ची की तलाश में पुलिस अपनी तरफ से पूरे प्रयास कर रही है। एक टीम झारखंड भी भेजी गई थी लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस मामले में लगातार तफ्तीश कर रही है। विजेंद्र सिंह थाना प्रभारी यूआईटी फेज थर्ड थाना, भिवाड़ी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhiwadi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×