Hindi News »Rajasthan »Bhiwadi» हाउसिंग बोर्ड के 8 मंडलों सहित 20 स्थानीय निकायों में बदलाव

हाउसिंग बोर्ड के 8 मंडलों सहित 20 स्थानीय निकायों में बदलाव

जयपुर| यूडीएच और स्वायत्त शासन विभाग ने मंगलवार को बड़े प्रशासनिक फेरबदल किए। यूडीएच ने राजस्थान हाउसिंग बोर्ड...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 04, 2018, 03:50 AM IST

जयपुर| यूडीएच और स्वायत्त शासन विभाग ने मंगलवार को बड़े प्रशासनिक फेरबदल किए। यूडीएच ने राजस्थान हाउसिंग बोर्ड के 8 मंडल कार्यालयों के अफसरों को बदला। दूसरी तरफ स्वायत्त शासन विभाग ने 12 निकायों में अफसरों को इधर उधर किया है। एक ही दिन में 20 स्थानों से बदलाव के कारण तबादला प्रक्रिया चर्चा में रही।

यूडीएच ने कार्यालय सहायक हरिशंकर का जयपुर से कोटा, तेजपाल सैनी का दौसा से भिवाड़ी, सहायक अभियंता राकेश कुमार शर्मा का कोटा मंडल से यूआईटी कोटा, परियोजना अभियंता रामबाबू अग्रवाल का भरतपुर से अलवर, भजनलाल का जोधपुर से जयपुर, सहायक आवासन अधिकारी गोपाल स्वरूप का अलवर से जयपुर, कनिष्ठ अभियंता धनराज नायक का जयपुर से पाली, कनिष्ठ सहायक रामनारायण का पाली से जयपुर, पुखराज चौधरी का बाड़मेर से जोधपुर और उप आवासन आयुक्त ईश्वर रंगनानी का अलवर से जयपुर तबादला आदेश जारी किया।

इसी तरह स्वायत्त शासन विभाग ने प्रशासनिक और तकनीकी अधिकारियों हेमेंद्र कुमार का राजसमंद के छबड़ा, मनोज मालव का छबड़ा से कोटा, नारायण लाल का आबू पर्वत से एपीओ जयपुर, शैलेंद्र गोदारा का खेरली से अनूपगढ़, महेश जैन का बांदीकुई से खेरली, कौशल कुमार का जयपुर से निंबाहेड़ा, भवानी शंकर का नोखा से राजलदेसर, बृजेश सोनी का बाड़मेर से देशनोक, मनीष मीणा एपीओ जयपुर से जहाजपुर, पिंटू लाल जाट जहाजपुर से भीलवाड़ा, हेमंत कुमार देशनोक से छापर, योगेश कुमार बयाना से डीग, धर्मपाल जाट टोंक से बूंदी, सीमा चौधरी एपीओ जयपुर से टोंक ट्रांसफर किया गया। पंकज कुमार बाड़मेर से बूंदी आयुक्त के पद पर किया ट्रांसफर वापस लिया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhiwadi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×