• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bhiwadi
  • फूलों से खेली होली, एक दूसरे से गले मिल होली की बधाइयां दी
--Advertisement--

फूलों से खेली होली, एक-दूसरे से गले मिल होली की बधाइयां दी

Bhiwadi News - भिवाड़ी उत्पादक संघ की ओर से भी बीएमए परिसर में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। होली समारोह में एक दूसरे से गले...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 04:20 AM IST
फूलों से खेली होली, एक-दूसरे से गले मिल होली की बधाइयां दी
भिवाड़ी उत्पादक संघ की ओर से भी बीएमए परिसर में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। होली समारोह में एक दूसरे से गले मिल कर, चंदन का तिलक, पुष्प व गुलाल से होली खेली। समारोह में यूआईटी सचिव मगन लाल योगी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुष्पेद्र सोलंकी, राजस्थान राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड भिवाड़ी के क्षेत्रीय अधिकारी के सी गुप्ता, बीएमए के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह चौहान, पूर्व अध्यक्ष ओ पी अग्रवाल, बी एम मित्तल, उपाध्यक्ष राजवीर सिंह, राजेंद्र सिंह, बीबी बंसल, सचिव डीवीएस राघव, कोषाध्यक्ष सज्जन कुमार अग्रवाल, एमएसएमई से उपायुक्त विकास गुप्ता व आर एस सारसवत, एनएसआईसी से शाखा प्रबंधक एस सेन गुप्ता, जीएसटी से उपायुक्त सुनिल मल्होत्रा, अधीक्षक आर एल मीणा सहित रीको, बिक्रीकर, राजस्थान वित्त निगम के अधिकारियों सहित 300 से अधिक उद्योगपतियों ने हिस्सा लिया।

सेक्टर 6 स्थित सनग्लो इंटरनेशनल स्कूल में प्रिंसिपल सुनीता यादव, निदेशक सुरेंद्र यादव ने होली उत्सव में बच्चों को केमिकल युक्त रंगों से बचने की सलाह दी। बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुतियां दी और फूलों के संग होली खेली। वहीं आस्था स्पेशल स्कूल में दिव्यांग बच्चों ने भी होली का पर्व धूमधाम से मनाया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अशोक चावला ने दिव्यांग बच्चों के साथ अपना जन्मदिन भी मनाया। दिव्यांगों ने प्राकृतिक रंगों से होली खेलकर एकदूसरे को शुभकामनाएं दी। प्रधानाचार्य शमशेर सिंह व संस्था सचिव सुनीता देवी मौजूद रहे।

विद्यालयों व संस्थाओं में हुए कार्यक्रम

भिवाडी में फूलों से होली खेलते बच्चे।

X
फूलों से खेली होली, एक-दूसरे से गले मिल होली की बधाइयां दी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..