• Home
  • Rajasthan News
  • Bhiwadi News
  • रैली में शरारती तत्वों को शामिल न करें, अायोजक अफवाह फैलाने वालों की सूचना पुलिस को दें
--Advertisement--

रैली में शरारती तत्वों को शामिल न करें, अायोजक अफवाह फैलाने वालों की सूचना पुलिस को दें

10 अप्रैल को बंद को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही विभिन्न तरह की अफवाहों को देखते हुए सोमवार को भिवाड़ी के यूआईटी फेज 3...

Danik Bhaskar | Apr 10, 2018, 02:25 AM IST
10 अप्रैल को बंद को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही विभिन्न तरह की अफवाहों को देखते हुए सोमवार को भिवाड़ी के यूआईटी फेज 3 थाने में थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह ने सीएलजी सदस्यों की बैठक ली। उन्होंने सीएलजी सदस्यों से किसी भी तरह की सूचना समय रहते पुलिस प्रशासन को देने में सहयोग करने की अपील की। उनका कहना था कि सोशल मीडिया पर बंद की जो खबरें प्रसारित की जा रही है उसको लेकर भिवाड़ी में किसी भी संगठन ने कोई जिम्मेदारी नहीं ली है। वही थाना प्रभारी ने बताया कि किसी ने अगर जबरन दुकानें बंद कराने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

तिजारा : डीएसपी भिवाड़ी नेमीचंद यहां सीएलजी बैठक में 10 अप्रैल को बंद की अफवाह पर चर्चा की। व्यापार मंडल के रमेशचंद गुप्ता, पूर्व सरपंच गोपीचंद शर्मा ने कहा कि तिजारा में किसी समुदाय, समाज ने बंद काअआह्वान नहीं किया है। बैठक में डॉ भीमराव अंबेडकर जागृति समिति तिजारा के अध्यक्ष सुल्तान सिंह पालीवाल ने बताया कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाने में संस्था पूरा सहयोग प्रदान करेगी। अंबेडकर जयंती सभी वर्गों के सहयोग से भाईचारे की भावना, शांति पूर्वक मनाई जाएगी। डीएसपी ने अपील की कि कोई भी समुदाय रैली प्रदर्शन करते हैं तो आयोजकों को चाहिए कि वह सभी कार्यकर्ताओं की पहचान करें और असमाजिक तत्वों को शामिल न करें। बैठक में एसआई सुरेंद्र शर्मा, मनोहर लाल, जल सिंह, श्रीराम चौधरी, तुलसीराम, इसाक, आस मोहम्मद सरपंच, रमेश गुप्ता, गोपीचंद सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

उधर, सोशल मीडिया पर 10 अप्रैल को भारत बंद के मैसेज और 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती आयोजनों को लेकर उपखंड मजिस्ट्रेट कपिल यादव ने तिजारा क्षेत्र के विभिन्न थाना अधिकारियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों से बैठक में चर्चा की व आवश्यक निर्देश दिए। माहौल खराब करने वाले संदिग्ध लोगों पर निगाह रखकर कानूनी कार्रवाई करने, भीमराव अंबेडकर प्रतिमा स्थलों की सुरक्षा, तहसीलदार व विकास अधिकारी सहित अन्य अधिकारियों एवं अपने अधीनस्थ कर्मचारियों, ग्राम सेवक, पटवारियों, कानूनगो को मुख्यालय पर रहना सुनिश्चित। बैठक में तिजारा तहसीलदार रामधन महावर, बीडीओ त्रिलोक चन्द दहिया, तिजारा थाना सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र शर्मा, खुशखेड़ा थाना एएसआई ब्रह्म प्रकाश, भिवाड़ी फेस थर्ड एएसआई सूरजभान, भिवाड़ी थाना चौपानकी एएसआई विक्रम सिंह, टपूकड़ा थाना एएसआई जय दयाल आदि मौजूद थे।

सीएलजी की बैठक में पुलिस अधिकारियों ने की अपील

तिजारा. पुलिस अधिकारी व प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक लेते एसडीएम