भिवाड़ी

--Advertisement--

अवैध पार्किंग, अतिक्रमण से परेशान हैं सोसाइटी के लोग

भिवाड़ी. सोसाइटी के बाहर अवैध रूप से की गई पार्किंग। भास्कर न्यूज | भिवाड़ी अलवर बाईपास पर स्थित कॉसमॉस ग्रीन्स...

Dainik Bhaskar

Apr 09, 2018, 02:40 AM IST
अवैध पार्किंग, अतिक्रमण से परेशान हैं सोसाइटी के लोग
भिवाड़ी. सोसाइटी के बाहर अवैध रूप से की गई पार्किंग।

भास्कर न्यूज | भिवाड़ी

अलवर बाईपास पर स्थित कॉसमॉस ग्रीन्स रेसिडेंट्स वेलफेयर सोसाइटी के निवासी इन दिनों सोसाइटी के बाहर अवैध पार्किंग व अतिक्रमण से परेशान है। अवैध पार्किंग के चलते सोसाइटी में रहने वाले बुजुर्गों, महिलाओं और बच्चों को आने-जाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। कॉसमॉस ग्रीन्स रेसिडेंट्स वेलफेयर सोसाइटी के प्रेसिडेंट उमा शंकर शर्मा, संतोष कुमार, जय प्रकाश, मनोज कुमार शर्मा, बी सत्य प्रताप, मास्टर सतपाल यादव, संदीप शर्मा व अन्य लोगों ने बताया कि अतिक्रमण व अवैध पार्किंग की वजह से जहां लोगों को परेशानी हो रही है। वहीं, जाम की समस्या से यातायात सेवाएं भी बाधित हो रही हैं। इससे लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। हर समय हादसे का भय बना रहता है। लोगों ने रोष जताते हुए कहा कि बाजार में अतिक्रमण व अवैध पार्किंग की समस्या गंभीर बनी है। लेकिन नगर परिषद इससे निजात दिलवाने को कोई कार्रवाई नहीं कर रही। अतिक्रमण व अवैध पार्किंग को लेकर नगर पालिका व प्रशासन को जल्द कदम उठाने चाहिए। उन्होंने कहा कि इससे कई बार रोड पर दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। इसमें कई चोटिल हुए है और कइयों की जान भी गई है। अगर इस ओर जल्द ध्यान नहीं दिया गया तो आगे और भी हादसे हो सकते हैं।

विधायक को दी शिकायत : भिवाड़ी में रविवार को विधायक मामन सिंह द्वारा आयोजित जनसुवाई में भी अतिक्रमण के मुद्दे को उठाया गया। वार्ड पार्षद निर्मला देवी ने कहा कि सोसाइटी के आस-पास मॉल व दुकानें बनी हुई है। यहां आने वाले लोग पॉर्किंग के रुपये बचाने के लिए घंटों अपने वाहनों को रोड पर ही खड़ा कर चले जाते है। इससे आम नागरिकों को तो परेशानी होती ही है। वहीं दुर्घटनाओं का डर भी बना रहता है। विधायक ने जल्द ही समाधान करने की बात कही।

अतिक्रमण रास्तों को कर रहा संकरा : मेगा हाईवे पर व्यवसायियों एवं नगरवासियों द्वारा किया गया अवैध अतिक्रमण रास्तों को सकरा कर देती है। इस अतिक्रमण के कारण आए दिन वाहनों को लेकर आपस में छोटी मोटी दुर्घटनाओं के कारण आपसी विवाद आम हो गया है।

X
अवैध पार्किंग, अतिक्रमण से परेशान हैं सोसाइटी के लोग
Click to listen..