स्टेडियम में आग लगने से 200 पौधे जले

Bhiwadi News - टपूकड़ा| औद्योगिक क्षेत्र खुशखेड़ा में स्थित पृथ्वीराज चौहान स्टेडियम में अज्ञात व्यक्ति द्वारा डाली गई जलती...

Dec 04, 2019, 12:42 PM IST
Tapukda News - rajasthan news 200 plants burnt due to fire in stadium
टपूकड़ा| औद्योगिक क्षेत्र खुशखेड़ा में स्थित पृथ्वीराज चौहान स्टेडियम में अज्ञात व्यक्ति द्वारा डाली गई जलती सिगरेट से स्टेडियम में पड़ी सूखी घास मे आग लगने से स्टेडियम में मौजूद सैकड़ों पेड़ जलकर राख हो गए। ग्रामीणों ने स्टेडियम के पास कंपनी के कर्मचारियों पर जलती सिगरेट डालने का आरोप लगाते हुए खुशखेड़ा थाने में शिकायत दी। उन्होंने बताया कि स्टेडियम के पार्क में लगे करीब 200 पौधे जल गए। आसपास के लोगों की सूचना के बाद ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया।

अाग लगने से कड़बी जलकर राख (कोटकासिम): घीकाका गांव के पास बेगमपुर में आग लगने से कड़बी जलकर राख हो गई। ग्रामीणों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कोटकासिम किशनगढ़बास रोड पर घीकाका के पास बेगमपुर गांव में सड़क के पास ग्रामीणों ने खेत में कुट्टी कटवाने के लिए ज्वार व बाजरे की कड़बी के छोर लगा रखे थे। मंगलवार शाम अज्ञात कारणों के चलते उनमें आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन कड़बी जलकर राख हो गई।

X
Tapukda News - rajasthan news 200 plants burnt due to fire in stadium
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना