बिहार निवासी श्रमिक ने फांसी लगा आत्महत्या की

Bhiwadi News - फूलबाग थाना क्षेत्र के मुंडाना औद्योगिक क्षेत्र स्थित मुर्गा मार्किट में फांसी लगाकर एक जने ने शुक्रवार रात...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:40 AM IST
Bhiwadi News - rajasthan news bihar resident worker commits suicide
फूलबाग थाना क्षेत्र के मुंडाना औद्योगिक क्षेत्र स्थित मुर्गा मार्किट में फांसी लगाकर एक जने ने शुक्रवार रात आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि बिहार के दरभंगा जिले के गांव जाले निवासी संजय महतो (56) पुत्र खखनू नयागांव की एक कॉलोनी में परिवार सहित रहता है। पति- प|ी मजदूरी करते है। शुक्रवार रात करीब 11.30 बजे पुलिस को मुंडाना कि मुर्गा मार्किट में एक शव लटका होने की सूचना मिली। शव की पहचान संजय महतो के रूप में हुई। मृतक की प|ी ने पुलिस को बताया कि संजय रात करीब सवा 10 बजे घर आया था और फिर वहां से पार्क में शौच के लिए जाने की बात कहकर चला गया। इसी बीच वह सो गई। बाद में उसे सूचना मिली कि उसके पति ने आत्महत्या कर ली। मृतक नशे का आदी बताया गया है।

12वीं के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या (काेटकासिम) : टेउवास गांव मे एक 12वीं कक्षा के छात्र रमजान पुत्र मम्मन खान (17) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन युवक को कोटकासिम हॉस्पिटल लाए जहां से चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक पढ़ाई को लेकर परेशान था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को साैंप दिया।

X
Bhiwadi News - rajasthan news bihar resident worker commits suicide
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना