युवक की दो घंटे तक पिटाई करने के बाद धारूहेड़ा में छोड़ गए अपहर्ता, 4 आरोपी पकड़े

Bhiwadi News - चौपानकी औद्योगिक क्षेत्र से बुधवार शाम अपहृत युवक को भिवाड़ी पुलिस ने सूचना मिलने के महज तीन घंटे बाद ही दस्तयाब कर...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:30 AM IST
Bhiwadi News - rajasthan news hijackers left in dharuhera after beating two youth for two hours 4 accused arrested
चौपानकी औद्योगिक क्षेत्र से बुधवार शाम अपहृत युवक को भिवाड़ी पुलिस ने सूचना मिलने के महज तीन घंटे बाद ही दस्तयाब कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। धारूहेड़ा निवासी एक युवती के मंगलवार से घर से लापता होने पर उसके भाइयों ने उसके घर वापस आने का दबाव बनाने के लिए अपहरण की वारदात को अंजाम दिया। हालांकि अपह्रत युवक के छाेटे भाई अाैर युवती ने गत वर्ष ही गाजियाबाद में घरवालों को बिना बताए शादी कर ली। इस बात से युवती के परिजन अनजान थे। मामले का खुलासा होने के बाद सारी सच्चाई सामने आई है।

एएसपी नाजिम अली खान ने बताया कि बिहार के सुखपुर निवासी नीरज कुमार सिंह भिवाड़ी के सेक्टर सात में रहता है। वह चौपानकी स्थित ओरिएंट क्राफ्ट कंपनी में काम करता है। बुधवार शाम कंपनी से घर लौटते समय कार सवार चार जनों ने सरदार कॉलोनी के पास से उसका अपहरण कर लिया था। तफ्तीश के दौरान पुलिस के सामने आया कि धारूहेड़ा निवासी दो जने कंपनी में नीरज से मिलने आए थे। उनकी कंपनी में तो नीरज से मुलाकात नहीं हुई लेकिन बाहर निकलते ही नीरज का अपहरण कर लिया। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस धारूहेड़ा में एक मकान के बाहर पहुंची। अंदर मिले चारों लोगों से सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने नीरज को चौपानकी से कार में जबरन बिठाने और मारपीट कर धारूहेड़ा के सेक्टर छह इलाके में छोड़ देने की बात कही।

भिवाड़ी. पुलिस की गिरफ्त में कंपनी कर्मचारी के अपहरण के आरोपी।

थाने में बदहवास हालत में मिला पीड़ित

पुलिस अपने साथ चारों आरोपियों और वारदात में प्रयुक्त कार को लेकर धारूहेड़ा के सेक्टर छह थाने में हरियाणा पुलिस को जानकारी देने पहुंची। वहां नीरज बदहवास हाल में डरा-सहमा बैठा था। पुलिस ने नीरज को थाने से दस्तयाब कर लिया। नीरज ने पुलिस के साथ आए चारों आरोपियों पर जबरन कार में बिठाने और मारपीट कर धारूहेड़ा में छोडने का आरोप लगाया। पुलिस ने हरीश व उसके भाई पंकज उर्फ टोनू निवासी फरमानाखास जिला रोहतक हाल सेक्टर छह हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी धारूहेड़ा तथा पवन शर्मा व उसके बेटे प्रमोद उर्फ नीटू निवासी फरमाना खास हाल उत्तम नगर रेवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया। हरीश और पंकज आपस में सगे भाई हैं। वहीं पवन शर्मा इनका रिश्ते में मामा है और प्रमोद मामा का बेटा है। जांच में सामने आया कि आरोपियों का मकसद नीरज पर दबाव बनाकर बहन को वापस बुलाना था।

पिटाई के निशान दिखाता पीड़ित नीरज।

बैल्ट से हाथ-पैर बांधकर पिटाई की

पीड़ित नीरज ने बताया कि आरोपियों ने कार में डालते ही बैल्ट से उसके दोनों हाथों को एक पैर से बांध दिया। आंखों पर पट्टी बांध दी। चौपानकी से धारूहेड़ा तक पहुंचने में आरोपियों ने करीब दो घंटे का समय लगाया। रास्ते में आरोपी नीरज से उसके भाई धनंजय के बारे में पूछते रहे। बैल्टों से पिटाई भी की। इसी बीच युवती का फोन भी उनके पास आया। वह अपने भाइयों से नीरज काे छोड़ने की गुहार लगाती रही। खुद के सुबह तक वापस घर आने की बात भी कही। आरोपी नीरज को फोन पर बातचीत के दौरान पीटते रहे। बाद में उसे धारूहेड़ा में उतार दिया।

घरवालों को बिना बताए शादी कर ली थी

नीरज का कहना था कि उसका छोटा भाई धनंजय दो साल पहले उसके साथ ही चौपानकी में ओरिएंट क्राफ्ट कंपनी में काम करता था। वहीं आरोपियों की बहन भी काम करती थी। जिसके साथ उसका प्रेम प्रसंग हो गया। इसे लेकर कंपनी ने उसके भाई का ट्रांसफर गुरुग्राम कर दिया था। वहीं लड़की की उसके परिजनों ने नौकरी छुड़वा दी। पुलिस जांच में सामने आया है कि धनंजय और युवती ने अप्रेल 2018 में गाजियाबाद में घरवालों को बिना बताए शादी कर ली थी। जिसका प्रमाण पत्र भी पुलिस के हाथ लगा है। मंगलवार को युवती के घर से लापता होने के बाद धारूहेड़ा सेक्टर छह में परिजनों ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था।

Bhiwadi News - rajasthan news hijackers left in dharuhera after beating two youth for two hours 4 accused arrested
X
Bhiwadi News - rajasthan news hijackers left in dharuhera after beating two youth for two hours 4 accused arrested
Bhiwadi News - rajasthan news hijackers left in dharuhera after beating two youth for two hours 4 accused arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना