पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तीन तलाक के बाद ससुराल में रह रही विवाहिता की मौत

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चिकित्सालय में मौजूद मृतका के परिजन व पलासली के ग्रामीण।

पति पर हत्या का आरोप, तिजारा के पलासली की घटना

तिजारा| ग्राम पलासली में रविवार को एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका के पिता ने मामला दर्ज कराया है कि अवैध संबंधों में रोड़ा बनने पर पति अब्बास ने मारपीट कर उसकी हत्या कर दी। आरिफा को पति तीन तलाक दे चुका था। इसके बाद समाज की समझाइश पर ससुराल वालों ने डेढ़ माह पहले उसका अब्बास से दुबारा निकाह का वादा किया था। दबाव बढ़ने के चलते आरिफा की हत्या कर दी गई। पीहर पक्ष की सूचना पर पुलिस ने शव बरामद कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया।

थाना अधिकारी जितेन्द्र सिह सोलंकी ने बताया कि हरियाणा के नूंह-तावड़ू में डिडारा गांव निवासी उमरदीन पुत्र छोटे खां ने मामला दर्ज कराया कि वर्ष 2011 में उसने बेटी आरिफा का निकाह पलासली (तिजारा) निवासी अब्बास पुत्र ईसब मेव के साथ किया था। उसे दो संतान भी हुईं। इसके बाद पति अब्बास ने छोटे भाई की प|ी से अवैध संबंध रखते हुए आरिफा से दूरी बना ली। आरिफा को यह सब पता चला तो उसने विरोध शुरू कर दिया। सास, ससुर को बताया तो उन्होंने अब्बास को समझाने की बात कहकर टाल दिया। आरिफा अवैध संबंधों में रोड़ा बनी तो अब्बास ने डेढ़ माह पहले आरिफा को तीन बार तलाक कहकर अपनी जिंदगी से आजाद कर दिया। आरिफा ने यह बात पीहर में बताई। इसके बाद पिता उमरदीन समाज के लोगों को लेकर आरिफा के ससुराल पहुंचा। आपसी समझाइश के दौरान अब्बास के चाचा दीनू ने 4-5 माह बाद दोबारा निकाह करा देने का विश्वास दिलाया। भरोसा कर वह अपने गांव लौट गया। रविवार को सुबह करीब 7 बजे अब्बास ने अपने साले फतेह मोहम्मद को फोन कर कहा कि आरिफा की हालात खराब है। जल्दी पलासली आ जाओ। उमरदीन, फतेह मोहम्मद आदि बेटी आरिफा के ससुराल पलासली पहुंचे तो आरिफा का शव एक कमरे पर खाट पर पड़ा था। रिपोर्ट में पिता उमरदीन ने आरोप लगाया कि पति अब्बास, ससुर ईसब, सास सुफेदी, चाचा दीनू, अब्बास के छोटे भाई की प|ी अफसाना ने आरिफा को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रचकर उसके साथ मारपीट की और हत्या कर दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें