अवैध वाहनों की मनमानी के खिलाफ रोडवेज कर्मियों ने सौंपा ज्ञापन

Bhiwadi News - राजस्थान परिवहन निगम संयुक्त कर्मचारी फेडरेशन के तिजारा डीपो की इकाई ने लोक परिवहन की मनमानी, अवैध वाहनों की...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 06:36 AM IST
Tijara News - rajasthan news roadways personnel handed over memorandum against illegal arterial vehicles
राजस्थान परिवहन निगम संयुक्त कर्मचारी फेडरेशन के तिजारा डीपो की इकाई ने लोक परिवहन की मनमानी, अवैध वाहनों की रोकथाम सहित विभिन्न समस्याओं और मांगों को लेकर डीपो के मुख्य प्रबंधक को बुधवार को ज्ञापन सौंपा है।

इस दाैरान फेडरेशन के एक प्रतिनिधिमंडल ने तिजारा डीपो संयोजक दारा सिंह की अगुवाई में मुख्य प्रबंधक से मुलाकात की और अपनी समस्याओं से अवगत कराया। डीपो के मुख्य प्रबंधक को दिए ज्ञापन में फेडरेशन ने लिखा है कि भिवाड़ी बसस्टैंड में लोक परिवहन और अवैध वाहन मनमानी तरीके से खड़े होते हैं और सवारियां भरते हैं। जिससे निगम को राजस्व में बड़ा नुकसान हो रहा है। ऐसे वाहनों की पुलिस और परिवहन विभाग को संयुक्त रूप से कागजों और वैधता की जांच करनी चाहिए।

इसके अलावा कार्यालय में काम कर रहे जूनियर परिचालकों को रूट पर लगाना, कार्याशाला में मेडिकल अनफिट चालकों की ड्यूटी बदलने आदि मांगे रखी। जिस पर मुख्य प्रबंधक पवन कटारा ने जल्द एक्शन लेने का आश्वासन दिया है। ज्ञापन सौंपने वालों में राजेश शर्मा, रामदयाल वर्मा, सुभाष यादव, अजीत यादव, अजीत चौधरी, गोवर्धनलाल, सुरेंद्र यादव, कमलेश, दिलीप जोशी सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।

X
Tijara News - rajasthan news roadways personnel handed over memorandum against illegal arterial vehicles
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना