• Home
  • Rajasthan News
  • Bichiwara News
  • पुलिसकर्मी से टकराई शराबी की बाइक, शराबी के पक्ष में चौकी पर आए लोगों ने किया हंगामा
--Advertisement--

पुलिसकर्मी से टकराई शराबी की बाइक, शराबी के पक्ष में चौकी पर आए लोगों ने किया हंगामा

भास्कर संवाददाता| बिछीवाड़ा होली के पहले दिन रात के समय गश्त कर रहे एक पुलिसकर्मी की बाइक से शराबी की बाइक टकरा...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 02:30 AM IST
भास्कर संवाददाता| बिछीवाड़ा

होली के पहले दिन रात के समय गश्त कर रहे एक पुलिसकर्मी की बाइक से शराबी की बाइक टकरा गई। इसके बाद भी शराबी पुलिसकर्मी से उलझने लगा तो दोनों में हाथापाई हो गई।

पुलिसकर्मी शराबी को पकड़कर चौकी पर ले गए। इतने में सूचना पाकर शराबी के गांव के लोग इकट्ठे होकर आधी रात को चौकी पर आ गए और हंगामा शुरू कर दिया।

शराबी बाइक चालक के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने की मांग करने लगे। बाद में डीएसपी पुलिस और मामला शांत करवाया। वहीं इस मामले में दोनों कांस्टेबल को सुबह होते ही लाइन हाजिर भी कर दिया गया।

28 फरवरी रात की घटना

यह पूरी घटना होली के पहले दिन 28 फरवरी की रात के समय कनबा गांव में हुई। कनबा चौकी के कांस्टेबल देवीलाल और विनोद रात के समय बाइक पर गश्त कर रहे थे। दोनों नवाघरा से चौकी पर आ रहे थे। पीछे से बाइक लेकर आ रहे राजेंद्रकुमार निवासी बामदरा ने पुलिसकर्मियों की बाइक को टक्कर मार दी। इस पर कांस्टेबल ने टोका तो नशे में राजेंद्र सामने हो गया। पुलिसकर्मियों और राजेंद्र के बीच हाथापाई हो गई। इसके बाद कांस्टेबल नशे में बाइक चलाने पर राजेंद्र को पकड़कर चौकी पर लेकर चली गई। रात को ही उसके गांव बामदरा में परिवार के लोगों को मिली तो कई लोग इकट्ठे होकर रात करीब 11.30 बजे कनबा चौकी पर आ गए। ग्रामीणों ने पुलिस चौकी कनबा में हंगामा कर दिया और पकड़े गए राजेंद्र को छोड़ने की मांग करने लगे। कांस्टेबल ने इसकी सूचना थानाधिकारी सुनील शर्मा को दी। डीएसपी माधोसिंह सोढ़ा भी मौके पर पहुंच गए और फिर मामले की जानकारी ली। शराब के नशे में बाइक चलाने और हंगामा करने पर पुलिस ने राजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस मामले में दो सिपाही देवीलाल और विनोद कुमार को भी बिछीवाड़ा ले गए। राजेंद्र की मेडिकल जांच भी करवाई गई।