बिछीवाड़ा

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Bichiwara News
  • अजमेर, अलवर और मांडलगढ़ में कांग्रेस की जीत नेे डूंगरपुर में बढ़ाया कार्यकर्ताओं में उत्साह
--Advertisement--

अजमेर, अलवर और मांडलगढ़ में कांग्रेस की जीत नेे डूंगरपुर में बढ़ाया कार्यकर्ताओं में उत्साह

राज्य के दो लोकसभा और एक विधानसभा सीट पर कांग्रेस की जीत ने डूंगरपुर में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ा...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 03:30 AM IST
राज्य के दो लोकसभा और एक विधानसभा सीट पर कांग्रेस की जीत ने डूंगरपुर में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ा दिया है। अब कांग्रेसी कार्यकर्ता इस बात का दावा भी कर रहे हैं कि आगामी विधानसभा में डूंगरपुर से कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन करेगी, क्योंकि भाजपा के पास न तो कोई काम गिनाने लायक है और न ही ऐसा कोई काम किया है, जिसे जनता याद रखे। पार्टी के वरिष्ठ नेता ताराचंद भगोरा ने बताया कि यह कार्यकर्ता और राज्य की जनता की जीत है। तीनों सीटों पर जीत ने यह दिखा दिया है कि 4 साल सत्ता में रहने के बाद भी जनता के दिल में जगह यह सरकार नहीं बना पाई है।

कुआं. ब्लॉक कांग्रेस कमेटी चिखली के कार्यकर्ताओं ने उपचुनाव में जीत को लेकर खुशियां जताई। इस मौके पर ब्लॉक अध्यक्ष मनोहरसिंह, गंभीरसिंह मौजूद थे।

दरियाटी. तीन सीटों पर जीत के बाद दरियाटी में कार्यकर्ताओं ने खुशियां जताई। मौके पर प्रधान महेंद्र बरजोड, सरपंच गौरीशंकर, रमण वडेरा मौजूद थे।

आसपुर में दिखा जीत का रंग

आसपुर. आसपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने खुशियां मनाई। कार्यकर्ताओं ने मिठाइयां और पटाखे फोड़ कर जीत का जश्न मनाया। इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष करणसिंह चौहान, प्रवीण कुमार कोठारी, दिग्पालसिंह टोकवासा, विनोद मालवी, त्रिलोकसिंह नांदली, देवेंदसिंह, भैरवसिंह, दुर्जान सिंह, बाबूलाल गवारिया, कचरू भाई जोशी मौजूद थे।

सीमलवाड़ा में जमकर आतिशबाजी

सीमलवाड़ा. उपचुनावों में कांग्रेस की जीत से कार्यकर्ताओं ने कस्बे में आतिशबाजी की। प्रधान निमिषा भगोरा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटी और एक दूसरे को बधाई दी। इस मौके पर महामंत्री मुश्ताक अहमद पठान, सरपंच रूपचंद, विनोद शाह, गौरीशंकर त्रिवेदी, बाल गोविंद पाटीदार, हबीब, प्रवीण डामोर,रमन डामोर मौजूद थे।

करावाड़ा में पटाखे फोड, मिठाइयां बांटी

करावाड़ा. तीन सीटों पर पार्टी की जीत से उत्साही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के चेहरे पर एक बार फिर उम्मीद की किरण जग गई है। आसपास के गांवों में भी जश्न मनाया गया। झौंथरी प्रधान मंजूला देवी रोत के नेतृत्व में पटाखे फोड़े। दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। प्रधान ने कहा कि सरकार ने काम कुछ किया ही नहीं है तो लोग वोट कैसे दे सकते हैं। इसका नतीजा ही तीन सीटों के उपचुनाव हैं।

बिछीवाड़ा में प्रधान ने फोड़े पटाखे

बिछीवाड़ा. कांग्रेस की जीत से उत्साहित कार्यकर्ताओं ने पंचायत समिति के सामने पटाखे फोड़ कर खुशी का इजहार किया। पूर्व विधायक लालशंकर घाटिया और प्रधान राधादेवी घाटिया ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने का आह्वान किया।

X
Click to listen..