बिछीवाड़ा

  • Home
  • Rajasthan News
  • Bichiwara News
  • 18 हजार उपभोक्ताओं के लिए डिस्कॉम ने 12 शिकायतें दर्ज की
--Advertisement--

18 हजार उपभोक्ताओं के लिए डिस्कॉम ने 12 शिकायतें दर्ज की

भास्कर संवाददाता| बिछीवाड़ा डिस्कॉम की ओर से बिछीवाड़ा उपखंड क्षेत्र में आम लोगो की बिजली संबंधित समस्याओं के...

Danik Bhaskar

Apr 17, 2018, 03:30 AM IST
भास्कर संवाददाता| बिछीवाड़ा

डिस्कॉम की ओर से बिछीवाड़ा उपखंड क्षेत्र में आम लोगो की बिजली संबंधित समस्याओं के समाधान के लिए शिविर आयोजित किया था। जिसमे क्षेत्र का कोई भी जनप्रतिनिधी नहीं पहुंचा। इसके कारण करीब 18 हजार उपभोक्ता में से सिर्फ 12 ही शिकायते दर्ज हो पाई। पूरे मामले में एसई, एक्सईएन और एईएन आम जन का इंतजार करते रहे।

जिससे शिकायतों का हाथों-हाथ निस्तारण कर सके लेकिन शिविर में जनप्रतिनिधी के साथ ही आमजन भी गायब मिले। जिसके कारण शिविर की उपयोगिता नहीं हो पाई। दोपहर को करीब तीन बजे विधायक देवेंद्र कटारा पहुंचे। वे भी शिविर में आमजन नहीं होने से नाराज दिखे। जिसके बाद उन्होंने एईएन और जेईएन को पर्याप्त प्रसार-प्रचार कर पुन: शिविर आयोजित करने के सख्त निर्देश दिए। धामोद सरपंच चंद्रकला डामोर, भाणजी फलेजा, अलखा , रूपशंकर तबियाड़, जेईएन प्रशांत जोशी, लेखाकार टोडरमल गुर्जर मौजूद थे।

कृषि कनेक्शन में वरियता नहीं बनाने पर फटकार : शिविर में एसई एनके सालवी ने कृषि कनेक्शन की वरियता लिस्ट और किए गए कनेक्शन की पालना रिपोर्ट मांगी। जिस पर एईएन जयेश चरपोटा की ओर से सूची में अनियमितता मिलने पर फटकार लगाते हुए अगले शिविर में वरीयता लिस्ट बनाने के निर्देश दिए।

सरपंच और जनप्रतिनिधियों को आमंत्रण पत्र भेजने के बाद नहीं लेकर आए शिकायतें, एसई ने दो जेईएन अनुपस्थित रहे

बिछीवाड़ा। एईएन, जेईएन को कार्य पूर्ण करने का निर्देश देते एसई एनके सालवी।

दो जेईएन रहे अनुपस्थित

डिस्कॉम की ओर से लगातार आमजन की शिकायत के समाधान के लिए शिविर आयोजित किए जा रहे है। ऐसे में सोमवार को बिछीवाड़ा शिविर के आयोजन में दो जेईएन अनुपस्थित मिले। एसई एनके सालवी ने बताया कि जेईएन प्रशांत खोखर और महिपालसिंह के गायब होने पर एईएन जयेश चरपोटा को फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि जनसमस्याओं को लेकर शिविर ऐसे में एईएन ने अपने स्तर पर अवकाश देना गलत है। उन्होंने दो जेईएन के अवकाश पर रहने पर सख्त कार्रवाई के संकेत दिए। वहीं, मीटर संबंधी-7, बिल संबंधित- तीन, गलत रीडिंग की दो, नया कनेक्शन एक, ट्रांसफार्मर दो, बीपीएल कनेक्शन पांच, अन्य आठ समस्याएं आई।

Click to listen..