--Advertisement--

स्मार्ट फोन नहीं, जीवन जीने के तरीके हों स्मार्ट

अहिंसा यात्रा के पुनः प्रतिष्ठायक आचार्य महाश्रमण के आज्ञानुवर्ती शासन मुनि सुरेश कुमार ने कहा कि नोट, वोट, प्लॉट...

Dainik Bhaskar

Mar 24, 2018, 02:40 AM IST
स्मार्ट फोन नहीं, जीवन जीने के तरीके हों स्मार्ट
अहिंसा यात्रा के पुनः प्रतिष्ठायक आचार्य महाश्रमण के आज्ञानुवर्ती शासन मुनि सुरेश कुमार ने कहा कि नोट, वोट, प्लॉट नहीं खोट लेने आया हूं। वे यहां मंगलप्रवेश के बाद न्यू लाइट कॉलोनी स्थित तेरापंथ सभा भवन में आयोजित धर्मसभा को सम्बोधित कर रहे थे।

मुनि सुरेश कुमार ने सात वर्ष बाद पुनः शहर में आने पर प्रसन्नता जताई। मुनि सम्बोध कुमार ने कहा जेब में स्मार्ट फोन नहीं हो तो भी चलेगा। लाइफ जीने के तरीके स्मार्ट बनाएं। यहीं से खुशियों की शुरुआत होती है। इससे पूर्व दोनाें मुनिराजों के शहर में बारह दिवसीय प्रवास व महावीर जयंती के तीन दिवसीय आयोजन के लिए शहर में पदार्पण पर जैन समाज ने स्वागत किया। जैन समाज नगर पालिका प्रवेश द्वार से गगनभेदी जयघोषों से जुलूस के साथ मुनिवृन्द को न्यू लाइट कॉलोनी स्थित तेरापंथ भवन पहुंचा। स्वागत रैली तेरापंथ भवन पहुंचकर समारोह में तब्दील हो गई। मुनिवृन्द के पदार्पण पर तेरापंथ सभा मंत्री दिलीप तलेसरा ने भाव पूर्ण विचारों से स्वागत किया।

कार्यक्रम में गुलाबपुरा मजिस्ट्रेट मेघना जैन, नगर पालिका उपाध्यक्ष प्रदीप रांका सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे। इससे पूर्व गुलाबपुरा जैन समाज ने यादगार प्रवास के बाद भावभीनी विदाई दी। तेरापंथ सभा मंत्री तलेसरा ने बताया कि मुनिवृन्द प्रतिदिन शाम 7:45 से सवा नौ बजे तक प्रवचन देंगे। धर्मसभा के दौरान लादूलाल छाजेड़, पारसमल श्रीश्रीमाल, गौतम भलावत, विनोद श्रीश्रीमाल, हिमांशु तलेसरा सहित काफी संख्या में जैन समाज के लोग उपस्थित रहे।

बिजयनगर. मंगलप्रवेश करते मुनि श्री सुरेश कुमार जी “हरनावां” व मुनिश्री सम्बोध कुमार।

X
स्मार्ट फोन नहीं, जीवन जीने के तरीके हों स्मार्ट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..