Hindi News »Rajasthan »Bijaynagar» रेल्वे विद्युतीकरण की प्रगति की जानकारी लेने आए अधिकारी

रेल्वे विद्युतीकरण की प्रगति की जानकारी लेने आए अधिकारी

नसीराबाद| रेल्वे आयुक्त सुशील चंद्रा और डीआरएम पुनीत चावला ने सोमवार को अजमेर से बिजयनगर तक का दौरा कर रेल्वे लाईन...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 27, 2018, 04:40 AM IST

नसीराबाद| रेल्वे आयुक्त सुशील चंद्रा और डीआरएम पुनीत चावला ने सोमवार को अजमेर से बिजयनगर तक का दौरा कर रेल्वे लाईन के विद्युतीकरण कार्य की प्रगति की जांच की। स्थानीय स्टेशन अधीक्षक पी सी बंसल, सहायक अधीक्षक डी.एन. मेहरा और स्टेशन मास्टर मनोज अग्निहोत्री, सतीश कुमार और सुनील मीणा के साथ रेल्वे पुलिस फोर्स के अधिकारी महेंद्र सिंह ने रेल्वे स्टेशन पर निरीक्षण की सभी तैयारियां पूरी करवाकर आयुक्त चंद्रा और डीआरएम चावला का इंतजार किया लेकिन एनवक्त पर बताया गया कि तयशुदा कार्यक्रम से ज्यादा वक्त लग जाने के कारण अधिकारियों की ट्रेन बिजयनगर से सीधे ही अजमेर जाएगी। स्टेशन अधीक्षक बंसल ने बताया कि विद्युतीकरण का कार्य पूरा हो चुका है और 25 हजार केवी की लाईन डाली गई है।

उन्होंने आगाह किया कि इस लाईन से 2 मीटर की दूरी बनाए रखना आवश्यक है अन्यथा व्यक्ति करंट की चपेट में आ सकता है। अधीक्षक बंसल ने अब ट्रेन में छत पर बैठने से बिल्कुल मना करते हुए जान को जोखिम में डाल देने जैसी हरकत नहीं करने की हिदायत दी है।

नसीराबाद. अधिकारियों का स्टेशन पर इंतजार करते रेल्वेकर्मी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bijaynagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×