बिजयनगर

--Advertisement--

आह्वान नहीं, फिर भी स्व:स्फूर्त रहेगा बंद

सोशल मीडिया पर 10 अप्रैल को भारत बंद की चल रही मुहिम को लेकर शनिवार को सांय थाना परिसर में सीएलजी समिति की बैठक...

Dainik Bhaskar

Apr 09, 2018, 02:45 AM IST
आह्वान नहीं, फिर भी स्व:स्फूर्त रहेगा बंद
सोशल मीडिया पर 10 अप्रैल को भारत बंद की चल रही मुहिम को लेकर शनिवार को सांय थाना परिसर में सीएलजी समिति की बैठक आयोजित हुई।

तहसीलदार प्रभात त्रिपाठी की अध्यक्षता एवं थाना अधिकारी भवानीसिंह की मौजूदगी में आयोजित बैठक में 10 अप्रैल को बंद को लेकर सोशल मीडिया पर जारी समाचारों पर स्थानीय सीएलजी समिति सदस्यों से वास्तविकता जानने के लिए वार्ता की गई।

बैठक के दौरान उपस्थित सदस्यों ने इस मामले में अब तक कोई पुख्ता जानकारी होने से इनकार किया। वहीं बैठक में उपस्थित पालिका उपाध्यक्ष सहदेव सिंह कुशवाह ने बताया कि यदि बंद होगा तो स्वैच्छिक व स्वप्रेरित होगा। व्यापारी खुद के विवेक के आधार पर बंद रखेंगे। दूसरी अोर बैठक में उपस्थित कांग्रेस नेता दौलतराम माणकचंदानी ने बार-बार बंद करने से व्यापार पर पड़ने वाले दुष्प्रभावों का जिक्र किया। बैठक में सहवरण सदस्य लक्ष्मण रमलावत, सत्यनारायण जोशी, राजेन्द्र बोहरा, अनिल टेलर आदि उपस्थित रहे।

मालिक किराएदार करवाएं वेरिफिकेशन

बैठक के दौरान शहर के विभिन्न इलाकों में किराए पर मकानों में निवास करने वाले व्यक्तियों से थाना अधिकारी ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपनी आईडी व फोटो का सत्यापन करवाने की अपील की है। थाना अधिकारी ने बताया कि संभावित वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस का यह अभियान जारी रहेगा। उन्होंने आमजन से सहयोग की अपील की है।

बिजयनगर. थाना परिसर में सीएलजी समिति की बैठक लेते अधिकारीगण एवं उपस्थित सदस्यगण।

X
आह्वान नहीं, फिर भी स्व:स्फूर्त रहेगा बंद
Click to listen..