बिजयनगर

--Advertisement--

शिखरानी में 6.50 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण

मसूदा विधायक सुशीलकंवर पलाड़ा व भाजपा नेता भंवरसिंह पलाड़ा ने शाही ठाठ के साथ बुधवार को शिखरानी ग्राम पंचायत...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 03:35 AM IST
शिखरानी में 6.50 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण
मसूदा विधायक सुशीलकंवर पलाड़ा व भाजपा नेता भंवरसिंह पलाड़ा ने शाही ठाठ के साथ बुधवार को शिखरानी ग्राम पंचायत क्षेत्र में हुए करीब 6.50 करोड़ रूपए की लागत से हुए विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण किया। लोकार्पण समारोह में शिरकत करने विधायक पलाड़ा भाजपा नेता भंवरसिंह पलाड़ा के साथ अजमेर से हेलीकॉप्टर में सवार होकर नगर गांव में निर्मित हेलीपेड पर पहुंची।

इस अवसर पर हेलीपेड पर मसूदा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नेता एवं ग्रामीणों ने पलाड़ा दंपती का माल्यार्पण कर स्वागत किया। बाद में यहां से खुली जीप में सवार कर उन्हें नगर गांव का भ्रमण करवाया गया। जहां विधायक पलाड़ा ने नव निर्मित उप स्वास्थ्य केन्द्र, सीसी सड़क, पेयजल टंकी, सामुदायिक भवन व कक्षा कक्ष सहित अन्य विकास कार्यों का लोकार्पण किया। यहां से पुन: पलाड़ा का काफिला हेलीपेड पहुंचा जहां हेलीकॉप्टर में सवार होकर पलाड़ा दंपती शिखरानी गांव पहुंचे। बाद में हेलीपेड के बाहर से उन्हें बग्घी में जुलूस के साथ मुख्य गांव से बस स्टैंड के पास स्थित सभा स्थल पर ले जाया गया।

सभा को सम्बोधित करते हुए विधायक पलाड़ा ने कहा कि शिखरानी गांव में आजादी के बाद पिछले 4 वर्ष के कार्यकाल में विकास के जो आयाम स्थापित हुए वह किसी कीर्तिमान से कम नहीं है। भाजपा नेता भंवरसिंह पलाड़ा ने कहा कि शिखरानी पंचायत में करीब 6.50 करोड़ रूपए के विकास कार्यों का एक साथ लोकार्पण किया गया है। कार्यक्रम के दौरान मसूदा उपखण्ड अधिकारी सुरेश चांवला, तहसीलदार प्रभात त्रिपाठी, विकास अधिकारी ताराचंद, एसएचओ भवानीसिंह, मसूदा प्रधान नारायण सिंह, उप प्रधान बृजराज सिंह, शैतानसिंह राठौड़, भाजपा मण्डल अध्यक्ष आशीष सांड, रामगढ़ मण्डल अध्यक्ष रामदेव पाण्ड्या, मसूदा मण्डल अध्यक्ष हरिसिंह राठौड़, पूर्व मण्डल अध्यक्ष मदनगोपाल बाल्दी, नोरतमल लोढ़ा, पार्षद दातारसिंह, जगदशी सिंह राठौड़, सहवरण सदस्य संजीव भटेवड़ा, किसान मोर्चा अध्यक्ष मनीष वैष्णव सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

मुकुट व तलवार भेंट की : शिखरानी ग्राम पंचायत क्षेत्र में लोकार्पण समारोह के दौरान पलाड़ा दम्पत्ति को सरपंच सुरेन्द्र सिंह राठौड़ के नेतृत्व में ग्रामीणों ने चांदी के मुकुट पहनाकर एवं हल, धनुष बाण व तलवार भेंट करने के साथ-साथ 51 किलो की पुष्प माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।

हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा

सरपंच सुरेंद्र सिंह राठौड़ ने विधायक के स्वागत में पलक पावड़े बिछाए। नतीजन शिखरानी पंचायत क्षेत्र के इतिहास में पहली बार हेलीकॉप्टर के जरिए विधायक का पहुंचना ग्रामीणों में कौतुहल का विषय रहा। हेलीकॉप्टर के जरिए जुलूस मार्ग पर जगह-जगह पुष्पवर्षा कर पलाड़ा का स्वागत किया गया। अमरनाथ सेवासमिति के पदाधिकारी जितेंद्र रंगवानी एवं साेनल मोती रमानी सहित एवं अन्य कार्यकर्ताओं ने पुष्प वर्षा की।

प्रतिभाओं को किया सम्मानित : समारोह के दौरान विधायक पलाड़ा ने शिखरानी ग्राम पंचायत क्षेत्र के प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को सिलवर मेडल व प्रशस्ति पत्र प्रदान किए।

बिजयनगर. समीपवर्ती शिखरानी गांव में 6.50 करोड़ के विकास कार्यों के लोकार्पण के अवसर पर आयोजित समारोह में पलाड़ा दंपती को कार्यकर्ताओं ने भेंट की तलवार।

X
शिखरानी में 6.50 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण
Click to listen..