--Advertisement--

190 स्कूलों ने जमा करवाए परीक्षा परिणाम

ब्यावर | सरकारी और निजी स्कूलों की ओर से हाल ही में घोषित किए गए परीक्षा परिणाम बुधवार को राजकीय पटेल उच्च माध्यमिक...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 03:40 AM IST
190 स्कूलों ने जमा करवाए परीक्षा परिणाम
ब्यावर | सरकारी और निजी स्कूलों की ओर से हाल ही में घोषित किए गए परीक्षा परिणाम बुधवार को राजकीय पटेल उच्च माध्यमिक विद्यालय संग्रहण केन्द्र में जमा हुए।

प्रभारी राजेन्द्र प्रजापति ने बताया कि संग्रहण केन्द्र पर बुधवार को ब्यावर, जवाजा, टाड़ गढ़, बिजयनगर व मसूदा क्षेत्र की 190 स्कूलों की ओर से परीक्षा परिणाम जमा हुआ है। इस दौरान सभी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालयों की ओर से केवल कक्षा 11 का परीक्षा परिणाम प्रपत्र सीडी तथा प्रपत्रों की हार्ड कॉपी जमा हुई। वहीं निजी स्कूलों की और से कक्षा 1 से 4, 6, 7, 9 व 11 वीं का सीटीआर की शीट में परिणाम, प्रपत्र सीडी में तथा प्रपत्रों की हार्ड कॉपी जमा हुई। उन्होंने बताया कि जमा हुए परीक्षा परिणामों की जांच के लिए 6 टीमों का गठन किया था।

जांच के बाद सभी विद्यालयों के परीक्षा परिणामों की एक समेकित सीडी तैयार कर उसे जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक कार्यालय अजमेर भेजी जाएगी।

इसके अतिरिक्त संग्रहण केन्द्र से कक्षा 9 की पूरक परीक्षा के लिए प्रश्न पत्र भी वितरित किए गए। इस अवसर पर गुरुशरण गोयल, महेन्द्रपाल वर्मा, परमेश्वर सिंह, मदन सिंह कच्छावा, हिमांशु सोलंकी और नरेन्द्र गहलोत आदि अध्यापकों की टीम परीक्षा परिणामों की जांच में जुटी रही।

ब्यावर. पटेल स्कूल में परीक्षा परिणामों की जांच करते कर्मचारी।

X
190 स्कूलों ने जमा करवाए परीक्षा परिणाम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..