पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्कूल से लौट रही गूंगी बच्ची को खेत में ले जाकर 2 युवकों ने दुष्कर्म किया

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • मां मौके पर पहुंची तो दर्दनाक हालत में मिली बेटी, पांचू थाने में मुकदमा

बीकानेर/पांचू। नोखा तहसील के सारूंडा गांव में दो युवकों ने स्कूल से घर लौट रही 10 साल की गूंगी बच्ची को रास्ते में रोका और उसे झोपड़े में ले जाकर दुष्कर्म किया। बच्ची की मां उसे तलाश करते हुए मौके पर पहुंची तो वह दर्द से तड़प रही थी।
 
सारूंडा गांव निवासी 10 साल की तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली गूंगी बच्ची गुरुवार को सुबह अपने तीन छोटे भाई-बहनों के साथ करीब तीन किलोमीटर दूर सरकारी स्कूल में पढ़ने गई थी। एक बजे छुट्टी होने पर गांव के ही चुन्नीलाल मेघवाल और मनोज कुमर मेघवाल ने बच्ची को रास्ते में रोका और एक खेत में बने झोंपड़े में ले गए। इस दौरान चुन्नीलाल उसके तीन छोटे भाई-बहिनों को साइकिल पर बैठाकर घर छोड़ आया और वापस झोपड़े में पहुंच गया जहां बच्ची को रोक रखा था।
आरोपियों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और गूंगी होने के कारण वह चिल्ला भी नहीं पाई। बच्ची के घर नहीं पहुंचने पर उसे ढूढ़ते हुए मां घटनास्थल पर पहुंची तो दुष्कर्म कर रहे दोनों आरोपी उसे देखकर साइकिल पर फरार हो गए। बच्ची दर्दनाक हालत में थी। मां उसे घर ले गई और रात को करीब 8 बजे उसके पिता के काम से लौटने पर घटना के बारे में बताया।
शुक्रवार को वे पांचू थाना पहुंचे और पुलिस को रिपोर्ट दी। एसएचओ वेदपाल शिवरान ने बताया कि घटना का पता चलते ही मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को राउंडअप कर लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है। गूंगी होने के कारण उसके बयान दर्ज करने के लिए एक्सपर्ट की मदद ली जाएगी। मामले की जांच नोखा के कार्यवाहक सीओ चन्द्रप्रकाश पारीक को सौंपी गई है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser