• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • बाइक सवार युवकों ने सिपाही को चकमा दिया और कार उड़ा ले गए
--Advertisement--

बाइक सवार युवकों ने सिपाही को चकमा दिया और कार उड़ा ले गए

Bikaner News - बीछवाल रोड पर शनिवार देर रात दो युवकों ने नाटकीय ढंग से एक सिपाही को अपनी बाइक थमाई और उसकी कार चुराकर ले गए। उन्हें...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:20 AM IST
बाइक सवार युवकों ने सिपाही को चकमा दिया और कार उड़ा ले गए
बीछवाल रोड पर शनिवार देर रात दो युवकों ने नाटकीय ढंग से एक सिपाही को अपनी बाइक थमाई और उसकी कार चुराकर ले गए। उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने नाकाबंदी की, लेकिन सफलता नहीं मिली।

पुलिस कॉलोनी में रहने वाला कांस्टेबल राम स्वरूप मेघवाल कल देर रात करीब दो बजे सिविल ड्रेस में अपनी इयोन कार से कहीं जा रहा था। बीछवाल रोड पर पीछे से बाइक पर आ रहे दो युवक उससे आगे निकलकर रुके और सड़क पर गिरने का नाटक किया। सिपाही ने कार की हैडलाइट में उन्हें गिरे हुए देखा तो मदद करने के लिए रुक गया। कार से नीचे उतरकर युवकों को संभाला और उनकी बाइक उठाई। उसी दौरान दोनों युवक तेजी से कार की तरफ दौड़े। बाइक थामे सिपाही कुछ समझ पाता युवक कार ले उड़े। चूंकि कार स्टार्ट थी, इसलिए युवकों को परेशानी नहीं हुई।

बीछवाल एसएचओ धीरेंद्र सिंह ने बताया कि युवकों के पास बाइक भी चोरी की निकली। वह उन्होंने कल शाम को ही नयाशहर थाना क्षेत्र से चुराई थी। सिपाही की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उनकी तलाश जारी है।

बीछवाल क्षेत्र की घटना, रात दो बजे कार से जा रहा था सिपाही, युवकों को सड़क पर गिरे हुए देखा तो मदद करने के लिए रुक गया

X
बाइक सवार युवकों ने सिपाही को चकमा दिया और कार उड़ा ले गए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..