--Advertisement--

भाजपा के राज में हर समाज प्रताड़ित

Bikaner News - वार्ड में लोगों की समस्याएं सुनते पूर्व काबिना मंत्री डॉ बीडी कल्ला व अन्य। बीकानेर | बीकानेर शहर जिला कांग्रेस...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:20 AM IST
भाजपा के राज में हर समाज प्रताड़ित
वार्ड में लोगों की समस्याएं सुनते पूर्व काबिना मंत्री डॉ बीडी कल्ला व अन्य।

बीकानेर | बीकानेर शहर जिला कांग्रेस की ओर से चलाए जा रहे परिवर्तन पदयात्रा और मेरा बूथ मेरा गौरव अभियान के तहत रविवार को वार्ड आठ में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पूरे वार्ड के लोगों ने अपनी समस्याओं से अवगत करवाने के साथ ही भाजपा सरकार से त्रस्त होने की बात कही और भविष्य में कांग्रेस का साथ देने का संकल्प दोहराया। वार्ड में हुई सभाओं को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष डॉ. बुलाकीदास कल्ला ने कहा कि भाजपा के राज में समाज का हर वर्ग प्रताड़ित हो रहा है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल गहलोत ने कहा कि बीकानेर में विकास की योजनाओं और रोजगार के बढ़ते अवसरों पर भाजपा सरकार ने रोक लगाई है। यहां के भाजपा जनप्रतिनिधि भी इस संबंध में चुप्पी साधे हुए हैं।

वार्ड आठ में हुई सभा को चतुर्भुज व्यास, अरुण व्यास, कैलाश स्वामी, रूपकिशोर व्यास, एडवोकेट महीधर नारायण, जुगलकिशोर डागा, अनिल कल्ला, देवेंद्र बिस्सा, शिवजी स्वामी, आशा देवी स्वामी, किशन पंवार, प्रीति व्यास, मैदान सिंह, अशोक ओझा, गोपाल किराड़ू आदि ने भी वार्ड की समस्याओं से अवगत करवाते हुए कांग्रेस नेताओं से शीघ्र कार्रवाई करने का आग्रह किया।

वार्ड आठ में हुआ परिवर्तन यात्रा और मेरा बूथ मेरा गौरव अभियान कार्यक्रम

X
भाजपा के राज में हर समाज प्रताड़ित
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..