• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • अब विधायक जोशी ने लक्ष्मीनाथजी को धोक लगा विधानसभा क्षेत्र की 10 दिवसीय यात्रा शुरू की
--Advertisement--

अब विधायक जोशी ने लक्ष्मीनाथजी को धोक लगा विधानसभा क्षेत्र की 10 दिवसीय यात्रा शुरू की

Bikaner News - लक्ष्मीनाथ मंदिर परिसर में लोगों की समस्याएं सुनते विधायक डॉ गोपाल जोशी। बीकानेर | बीकानेर पश्चिम के विधायक...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:20 AM IST
अब विधायक जोशी ने लक्ष्मीनाथजी को धोक लगा विधानसभा क्षेत्र की 10 दिवसीय यात्रा शुरू की
लक्ष्मीनाथ मंदिर परिसर में लोगों की समस्याएं सुनते विधायक डॉ गोपाल जोशी।

बीकानेर | बीकानेर पश्चिम के विधायक डा.गोपाल जोशी ने रविवार को लक्ष्मीनाथ मंदिर में धोक लगा विधानसभा क्षेत्र की यात्रा शुरू की। यह यात्रा 10 दिन चलनी है जिसमें लगभग सभी वार्डों में जाकर विधायक कार्यकर्ताओं-आम लोगों से मिलेंगे। हालांकि पार्टी के निर्देशानुसार यह यात्रा शुरू हुई है और सभी विधायकों को अपने क्षेत्र में लोगों से 10 दिन तक मिलने का निर्देश दिया गया है लेकिन चर्चा इस बात की शुरू हो गई है कि यह पूर्व मंत्री बी.डी.कल्ला की ओर से चलाई जा रही परिवर्तन पदयात्रा का काउंटर है। कल्ला ने भी लक्ष्मीनाथ मंदिर से यात्रा शुरू की थी जो अब तक विभिन्न वार्डों में चल रही है।

लक्ष्मीनाथ मंदिर में दर्शन के बाद जोशी ने यही नुक्कड़ सभा कर कार्यकर्ताओं,आम लोगों से विचार-विमर्श किया। सरकार की उपलब्धियां बताई। जरूरतें पूछी। बीकानेर में अपने कार्यकाल में करवाए गए विकास कार्य गिनाए। इतना ही नहीं लक्ष्मीनाथ मंदिर परिसर में हुए काम भी बताए। यहां से शीतला गेट, घाटीवाले भैरूंजी मंदिर पहुंचे। इस दौरान विनोद सैन, पार्षद गिरिराज जोशी, निसार मोहम्मद, मोहम्मद हुसैन, कैलाश भार्गव, भवानीशंकर आचार्य, आनंद व्यास, बालकिशन व्यास, किसन मोदी, घनश्याम कच्छावा, कमल आचार्य, मुरली दैया आदि ने जगह-जगह स्वागत किया। कई जगह लोगों ने समस्याएं भी बताईं जिनके समाधान का आश्वासन मिला।

X
अब विधायक जोशी ने लक्ष्मीनाथजी को धोक लगा विधानसभा क्षेत्र की 10 दिवसीय यात्रा शुरू की
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..