• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • होली पर रोडवेज ने बनाया नया शैड्यूल, दोपहर बाद चलेंेगी बसें
--Advertisement--

होली पर रोडवेज ने बनाया नया शैड्यूल, दोपहर बाद चलेंेगी बसें

Bikaner News - होली पर यात्रियों के लिए रोडवेज ने नया शैड्यूल प्लान तैयार किया है। इसके तहत सुबह जल्दी जाने वाली लंबी दूरी की कई...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:25 AM IST
होली पर रोडवेज ने बनाया नया शैड्यूल, दोपहर बाद चलेंेगी बसें
होली पर यात्रियों के लिए रोडवेज ने नया शैड्यूल प्लान तैयार किया है। इसके तहत सुबह जल्दी जाने वाली लंबी दूरी की कई बस सेवाएं धुलंडी के दिन कैंसिल रहेगी। फिर दोपहर साढ़े बारह बजे के बाद बसों का संचालन शुरू किया जाएगा। त्यौहार के दृष्टिगत यात्रियों के लिए रोडवेज ने चैकिंग प्वाइंट पहले ही बना दिए है ताकि बेटिकट यात्रियों पर नजर रखी जा सके। बीकानेर डिपो की मुख्य प्रबंधक इंद्रा गोदारा ने बताया कि एक मार्च को अहमदाबाद और बांसवाड़ा की बस सेवाएं बंद रहेगी। अहमदाबाद वाली बस सेवा को महज जोधपुर तक संचालित किया जाएगा। दो मार्च को धुलंडी के दिन सुबह जयपुर, अजमेर, जालौर, दिल्ली, उदयपुर, चंडीगढ़ जाने वाली बसों का संचालन भी नहीं होगा। अतिरिक्त बसों का संचालन यात्रीभार के अनुसार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि अहमदाबाद रूट पर अतिरिक्त यात्रियों को देख डिपो ने दो दिन से अतिरिक्त बस का संचालन पहले से कर रहा है।

यहां बनाई चेकपोस्ट, लगाए कर्मचारी

रोडवेज ने घाटे कम करने के लिए चैकिंग त्यौहार पर विशेष रूप से चैकिंग शुरू कर दी है। इसके लिए हल्दीराम प्याऊ, शोभासर, उदरामसर, रायसर, हुसंगसर में चेक पोस्ट बनाकर यहां से गुजरने वाली सभी रोडवेज बसों को चेक किया जा रहा है। चेकपोस्ट पर कर्मचारी सुबह छह से शाम सात बजे तक निरंतर डिपो की बसों को चेक करने में जुटे है। डिपो प्रशासन ने रायसर व उदरामसर में तीन-तीन, हल्दीराम प्याऊ दो व अन्य चेक पोस्ट पर एक-एक कर्मचारी तैनात किया है।

X
होली पर रोडवेज ने बनाया नया शैड्यूल, दोपहर बाद चलेंेगी बसें
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..