--Advertisement--

इंफ्रा रिपोर्टर | बीकानेर

Bikaner News - इंफ्रा रिपोर्टर | बीकानेर नगर निगम में सफाई कर्मचारियों की उपेक्षा का बड़ा मामला सामने आया है। 30-25 साल तक सेवा...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:25 AM IST
इंफ्रा रिपोर्टर | बीकानेर
इंफ्रा रिपोर्टर | बीकानेर

नगर निगम में सफाई कर्मचारियों की उपेक्षा का बड़ा मामला सामने आया है। 30-25 साल तक सेवा देने वाली एक महिला सफाई कर्मचारी को रिटायर होने के लिए डेढ़ घंटे तक इंतजार करना पड़ा। सर्किल इंस्पेक्टर गए ही नहीं। जमादार से पहले महापौर पहुंचे और सम्मान सहित महिला को रिटायर किया।

नगर निगम में बुधवार को तीन कर्मचारियों के रिटायरमेंट थे। दो को निगम में सम्मान सहित रिटायर किया गया। इसमें महापौर, आयुक्त सहित सभी अधिकारी और कर्मचारी शामिल हुए। शाम को सफाई कर्मचारी विमला देवी का भी रिटायरमेंट था। नियमानुसार सफाई कर्मचारी को उसी के सर्किल से रिटायर किया जाता है। विमला देवी अपने परिजनों सहित शाम चार बजे वार्ड चार में सर्किल नंबर पांच में पहुंच गईं। डेढ़ घंटे तक इंस्पेक्टर ओमप्रकाश नहीं पहुंचे तो विमला देवी के पोते धीरज ने उन्हें फोन किया। लेकिन इंस्पेक्टर ने असमर्थता जता दी और जमादार गिरधारी को कह दिया। विमला देवी के परिजन नाराज हो गए। उन्होंने महापौर से शिकायत की। कुछ देर बाद महापौर नारायण चौपड़ा मौके पर पहुंचे। शाल भेंट कर सम्मान सहित विमला देवी को रिटायर किया। इस दौरान जमादार भी मौके पर पहुंच गया। उसके पैर में श्वान ने काट खाया हुआ था। विमला देवी के परिजनों ने निगम प्रशासन के व्यवहार पर रोष जताया।

X
इंफ्रा रिपोर्टर | बीकानेर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..