• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • खाजूवाला से यूपी गए तीन ट्रैक्टरों की पहचान, पुलिस जब्त कर बीकानेर लाएगी
--Advertisement--

खाजूवाला से यूपी गए तीन ट्रैक्टरों की पहचान, पुलिस जब्त कर बीकानेर लाएगी

Bikaner News - खाजूवाला | चोरी और जालसाजी के जरिये हासिल किए गए खाजूवाला के 18 ट्रैक्टरों में से तीन की पहचान कर ली गई है। पुलिस...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:15 AM IST
खाजूवाला से यूपी गए तीन ट्रैक्टरों की पहचान, पुलिस जब्त कर बीकानेर लाएगी
खाजूवाला | चोरी और जालसाजी के जरिये हासिल किए गए खाजूवाला के 18 ट्रैक्टरों में से तीन की पहचान कर ली गई है। पुलिस इन्हें जब्त कर उत्तर प्रदेश से बीकानेर लाएगी।

खाजूवाला एसएचओ विक्रमसिंह ने बताया कि यूपी के मथुरा जिले में छाता थाना क्षेत्र के खायरा गांव में 80 ट्रैक्टर बरामद किए गए थे। खाजूवाला से गए 18 ट्रैक्टरों में से तीन ट्रैक्टरों की पहचान कर ली गई है। खाजूवाला से 20-25 लोग खायरा पहुंचे थे। उन्होंने वहां बरामद ट्रैक्टरों में से तीन ट्रैक्टरों की पहचान कर ली हैं। ये ट्रैक्टर गंगाजली निवासी गुलजार खां, आनंदगढ़ के बुधराम नाई और चक 16 पीबी पूगल निवासी इमामू खां के हैं। ट्रैक्टरों को जब्त कर बीकानेर लाया जाएगा। गौरतलब है कि खाजूवाला थाना पुलिस की इत्तला पर मथुरा थाना पुलिस ने छाता थाना क्षेत्र के खायरा गांव में संयुक्त कार्रवाई कर दो दिन में चोरी और जालसाजी से हासिल 80 ट्रैक्टर बरामद किए थे। गिरोह के लोगों ने ट्रैक्टरों के इंजिन और चैसिस नंबर के अलावा हुड और मरगाट भी बदल दिए हैं जिससे पहचान करने में परेशानी हो रही है। इसके लिए यूपी के अलग-अलग जिलों की एफएसएल टीमें जांच-पड़ताल में जुटी हैं।

X
खाजूवाला से यूपी गए तीन ट्रैक्टरों की पहचान, पुलिस जब्त कर बीकानेर लाएगी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..