• Home
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • जिले के 911 मेधावी स्टूडेंट्स को मिलेंगे लैपटॉप
--Advertisement--

जिले के 911 मेधावी स्टूडेंट्स को मिलेंगे लैपटॉप

शिक्षा सत्र 2017 की बोर्ड परीक्षा में टॉपर रहे जिले के 911 स्टूडेंट्स को लैपटॉप दिए जाएंगे। वहीं कक्षा 10वीं व 12वीं कक्षा...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 03:20 AM IST
शिक्षा सत्र 2017 की बोर्ड परीक्षा में टॉपर रहे जिले के 911 स्टूडेंट्स को लैपटॉप दिए जाएंगे। वहीं कक्षा 10वीं व 12वीं कक्षा में अव्वल रही 17 छात्राओं को स्कूटी का वितरण होगा। जिला स्तरीय समारोह की संयोजक फोर्ट स्कूल की प्रिंसिपल पद्मा टलवानी ने बताया कि तीन अप्रैल को वेटरनरी ऑडिटोरियम में 51 स्टूडेंट्स को लैपटॉप और 17 छात्राओं को स्कूटी का वितरण होगा।

उन्होंने बताया कि चयनित छात्र-छात्राओं को सुबह 9 बजे वितरण स्थल पर पहुंचकर रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। शेष मेधावी छात्र-छात्राओं को चार अप्रैल से दस अप्रैल तक फोर्ट स्कूल में लैपटॉप दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि इसके लिए ब्लॉकवार तिथियों का निर्धारण कर दिया गया है। चार अप्रैल को कोलायत-खाजूवाला, पांच अप्रैल को पांचू-नोखा, छह अप्रैल को लूणकरणसर, सात अप्रैल को श्रीडूंगरगढ़, नौ अप्रैल को बीकानेर ग्रामीण और दस अप्रैल को बीकानेर शहरी क्षेत्र के चयनित छात्र-छात्राओं को लैपटॉप दिए जाएंगे। गौरतलब है कि जिले में लैपटॉप के लिए कुल 922 स्टूडेंट्स का चयन हुआ है। जिसमें 11 स्टूडेंट्स को दिसंबर माह में लैपटॉप दिए जा चुके हैं।