श्रीगंगानगर / नशे के लिए बेटे ने मां से मांगे पैसे, नहीं दिए तो हत्या कर शव छिपा दिया बेड के बॉक्स में

मौके पर जांच करती पुलिस। मौके पर जांच करती पुलिस।
X
मौके पर जांच करती पुलिस।मौके पर जांच करती पुलिस।

  • पिता ने घर आकर जब बेटे से मां के बारे में पूछा तो उसने बोला- मैंने हत्या कर दी
  • पिता ने फोन कर पुलिस को बुलाया, पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया

दैनिक भास्कर

Feb 07, 2020, 01:57 PM IST

चूनावढ़ (श्रीगंगानगर). एक बेटे ने गुरुवार को नशे के लिए पैसे नहीं देने पर नाराज होकर मां की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने शव को घर में पड़े बेड के बॉक्स में छिपा दिया और घर में चुपचाप बैठा रहा। इसके बाद जब पिता घर आए तो उन्होंने बेटे से मां के बारे में पूछा तो कहा कि मैंने मां की हत्या कर दी। इसके बाद पिता ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने देर रात आरोपी बेटे को पकड़ लिया।

जानकारी के मुताबिक, वार्ड नं. तीन इलाके में रहने वाले कृष्णलाल ने अपनी मां बिंद्र कौर से नशे के लिए रुपए मांगे। रुपए नहीं देने पर आरोपी ने मां को रसोई में ले गया और वहां पड़ी फूंकनी से सिर में कई वार किए। गंभीर चोटें लगने के कारण मां की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने शव को घर में पड़े बेड के बॉक्स में छिपा दिया और घर में चुपचाप बैठा रहा।

दोपहर बाद कृष्णलाल के पिता रामप्रकाश घर पहुंचे तो उसने बेटे से मां के बारे में पूछा। पहले तो आरोपी आनाकानी करने लगा। रामप्रकाश ने जब रसोई में जाकर देखा तो वहां बाल और खून के धब्बे देखकर उन्हें शक हुआ। उसने सख्ती से पूछा तो बेटे ने मां की हत्या कर देने के बारे में बताया। इसके बाद पिता ने पुलिस को सूचना दी।

न्यूज व फोटो : मांगीलाल स्वामी

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना