--Advertisement--

हादसा / 108 एंबुलेंस और बस की टक्कर में 4 लोगों की मौत, गुस्साए लोगों ने की आगजनी



Ambulance and bus accident cause four dead
X
Ambulance and bus accident cause four dead

  • जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त एंबुलेंस घायलों को लेकर जा रही थी
  • एडिशनल एसपी अशोक कुमार मौके पर पहुंचे

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 12:57 PM IST

डूंगरपुर. गुरुवार देर रात करीब 11 बजे शहर के बिछीवाड़ा के पास बस और 108 एंबुलेंस के बीच हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही इस हादसे में 4 लोग घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त एंबुलेंस घायलों को लेकर जा रही थी।  वहीं दसे के बाद गुस्साए ग्रामीणाों ने बस में आग लगा दी। 

 

घायलों को ले जा रही थी एंबुलेंस

 

पुलिस के अनुसार एक परिवार स्कूटी पर सवार होकर एनएच 8 से गुजर रहा था। इस दौरान एक खड्डे के कारण परिवार सड़क पर गिर गया। जिसके कारण स्कूटर से गिरे लोग पीछे आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए। लोगों की सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। हादसे में घायल और परिवार के लोगों को लेकर एंबुलेंस जिला अस्पताल के लिए जा रही थी। इस बीच छापी गांव के पास एंबुलेंस भी हादसे का शिकार हो गई। एक निजी बस ने एंबुलेंस को टक्कर मार दी। जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। गुस्साए लोगों ने बस में आग लगा दी। वहीं शवों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां मृतकों के परिजनों की भीड़ जमा हो गई। 

 

इनकी हुई मौत

 

हादसे की जानकारी मिलने पर एडिशनल एसपी अशोक कुमार मौके पर पहुंचे। वहीं इस हादसे में एंबुलेंस के ड्राइवर थानसिंह, बंजरिया और ललिता के साथ 10 साल के साहिल की मौत हो गई। इसके साथ 4 घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..