लोकसभा / अशोक गहलोत बोले- झूठ बोलना महा पाप समझता हूं, मोदी सच बोलना पाप समझते हैं



Ashok gehlot at mandal
X
Ashok gehlot at mandal

  • राहुल गांधी की जनसभा के बाद मुख्यंमंत्री अशोक गहलोत मांडल पहुंचे

Dainik Bhaskar

Apr 23, 2019, 06:24 PM IST

भीलवाड़ा. मंगलवार को बेणेश्वर धाम में राहुल गांधी की जनसभा के बाद मुख्यंमंत्री अशोक गहलोत मांडल पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बताइये इतना झूठ बोलने वाला PM पने देखा है कभी? मैं झूठ बोलना महा पाप समझता हूं और मोदी जी सच बोलना पाप समझते हैं यह स्थिति है, इतना बड़ा फर्क है।

 

अशोक गहलोत बोले कि मोदी जी जिस प्रकार से कहते हैं मैंने धोखा दे दिया जनता को, कर्जा माफ नहीं किया। राजस्थान के मुख्यमंत्री के बारे में जो झूठ बोल कर गए हैं उनको जवाब राजस्थान की जनता को देना है। मोदी जी ने कहा CM बेशर्मी के साथ भारत के शौर्य की बजाए पाकिस्तान के दुष्प्रचार पर विश्वास करते हैं, बताइए आप? मोदी जी आपको तो महज 20 साल हुए हैं राजनीति में, मुझे 40 साल से ज्यादा समय हो गया, इस प्रकार की आप बातें कर रहे हो?आप भी CM रहे हो एक CM के बारे में PM का इस प्रकार बोलना? आपके यहां मैं तीसरी बार आया हूं। हम पूरे प्रदेश में लोकसभा क्षेत्र में 3-3 बार घूम चुके हैं और PM कहते हैं अशोक गहलोत अपने बेटे को बचाने के लिए जोधपुर में गली-गली में घूम रहा है, बाकि सीटों की चिंता नहीं है। बताइये इतना झूठ बोलने वाला PM पने देखा है कभी? मैं झूठ बोलना महा पाप समझता हूं और मोदी जी सच बोलना पाप समझते हैं यह स्थिति है, इतना बड़ा फर्क है। दो दिन के दौरे में चार मीटिंग करी झूठ के अलावा कुछ बोले नहीं हैं। जिस देश में PM झूठ बोलेगा उस देश का लोकतंत्र खतरे में होगा, उस देश का संविधान खतरे में होगा, वह देश खतरे में होगा।

 

मोदी जी राजस्थान की सरकार बने हुए 3 महीने हुए हैं। 5 साल तक सरकार सेवा करेगी गरीबों की, मजदूरों की, किसानों की कोई रोक नहीं सकता, जो कहेंगे, वह करेंगे यह राहुल गांधी जी का आदेश है हम सबको। हम पीछे हटने वाले नहीं हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना