राजस्थान / दबंगाें ने दूल्हे काे घाेड़ी से उतारा, बारातियाें को पीटा

Dainik Bhaskar

May 18, 2019, 12:17 AM IST



Dabangs beat schedule caste groom
X
Dabangs beat schedule caste groom

  • बीकानेर के बेलासर गांव का मामला
  • पुलिसकर्मियाें पर पथराव किया, तनाव का माहौल

बीकानेर. नापासर के बेलासर गांव में शादी के लिए पहुंचे दूल्हे काे घाेड़ी से उतार दिया और बारातियाें से मारपीट की। घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियाें पर भी पथराव किया।

 

बीकानेर के खारा में रहने वाले अमराराम मेघवाल के बेटे बंटी मेघवाल की नापासर के बेलासर गांव में रहने वाले पूनमचंद मेघवाल की लड़की सन्नू से 16 मई की शादी थी। बीकानेर से रवाना हुई बारात रात नाै बजे बेलासर गांव पहुंची। गांव में गाैशाला के पास पहुंचते ही अचानक एक समाज के 50 से ज्यादा दबंगाें ने बारात काे राेक लिया। दूल्हे के घाेड़ी पर बैठने के कारण गुस्साए इन लाेगाें ने उसे नीचे उतार दिया।

 

बीच-बचाव करने आए बारातियाें से मारपीट की और बारात काे लड़की वालाें के घर जाने से राेक दिया। इत्तला मिलने पर पुलिस पहुंची। दबंगाें ने पुलिस पर भी पत्थर फेंके और एक गाड़ी काे भी नुकसान पहुंचाया। मामले की गंभीरता काे देखते हुए बीकानेर से पुलिस अधिकारी और आरएसी का जाप्ता बैलासर पहुंच गया। पुलिस की माैजूदगी में दूल्हें काे घाेड़ी पर बैठाकर लड़की वालाें के घर पहुंचाया गया और देर रात काे फेरे हुए। 


 

गांव में किसी तरह की घटना ना हाे, इसके लिए एएसपी सिटी पवन मीणा सहित चार डीवाईएसपी और करीब 50 जवानाें काे वहीं तैनात किया गया है। -प्रदीपमाेहन शर्मा, एसपी बीकानेर

COMMENT