पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रेमी के साथ मिलकर बहू ने देर रात लाठियों से पीट-पीटकर की ससुर की हत्या, लगातार टोका-टोकी से थी नाराज

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • बीकानेर जिले के सेरुणा थाना इलाके में देर रात की घटना

बीकानेर. जिले के सेरुणा थाना इलाके में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ससुर की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल का मुआयना कर शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां मेडिकल बोर्ड से गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया गया।

 

सेरुणा थानाप्रभारी श्यामसुन्दर ने हत्या की वारदात सांवतसर गांव में हुई है। यहां रहने वाला 70 वर्षीय बुद्धराम (70) बुधवार रात को अपने घर में सो रहा था। तभी बुद्धराम के बेटे रामस्वरूप की पत्नी सरोज ने गांव में रहने वाले धूड़ाराम के साथ मिलकर बुद्धराम पर लाठी से ताबड़तोड़ हमला कर मार दिया।

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरु की। प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि धूड़ाराम व मृतक के बहू के बीच अनैतिक संबंध थे। जिसे लेकर बुद्धराम ने अपने बेटे की बहू को टोकते हुए एतराज जताया था। लगातार टोका-टाकी से नाराज सरोज ने धूड़ाराम के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। इसके बाद बुधवार रात को वारदात को अंजाम दिया। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें