राजस्थान / ज्वैलरी शोरूम की पहली मंजिल पर लगी आग, बीच बाजार बड़ा हादसा टला



Fire on the first floor of the jewelery showroom
Fire on the first floor of the jewelery showroom
X
Fire on the first floor of the jewelery showroom
Fire on the first floor of the jewelery showroom

  • दुकान के आसपास दोनों दुकाने क्लॉथ मार्केट की, इससे आग भयंकर रूर ले सकती थी

Dainik Bhaskar

Jul 19, 2019, 06:24 PM IST

श्रीगंगानगर. शहर के पास अनूपगढ़ के मुख्य बाजार में शुक्रवार को एक ज्वैलरी के शोरूम में आग लग गई। दुकान की पहली मंजिल पर लगी आग के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। आसपास की दुकान वाले भी अपनी दुकान बंद कर दूर चले गए। इस दौरान सूचना मिलने पर नगर पालिका की दमकल मौके पर पहुंची। जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। गनीमत रही की आग आसपास की दुकानों में नहीं पहुंची। वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

 

जानकारी अनुसार, श्रीगंगानगर जिले के दुरस्त उपखंड मुख्यालय अनूपगढ़ के मुख्य बाजार में स्थित राज ज्वेलर्स के शोरूम की पहली मंजिल पर मिस्त्री गहने बनाने का काम करते हैं। जहां आग लगने के वक्त कोई मौजूद नहीं था। दुकान के आसपास दोनों दुकाने क्लॉथ मार्केट की, इससे आग भयंकर रूर ले सकती थी। वहीं, फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  

 

फोटोकंटेंट- मांगीलाल

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना